Poco के दो पावरफुल मिड-रेंज स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च, नोट कर लें टाइम

Poco आज अपने दो नए मिड-रेंज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। चीनी कंपनी आज एक वर्चुअल लाइव इवेंट के जरिए Poco F4 5G और X4 GT को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है। वर्चुअल इवेंट की शुरुआत शाम 5:30 बजे से होगी और इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल के जरिए की जाएगी।

Poco F4 5G and X4 GT
Photo Credit- Poco 
मुख्य बातें
  • Poco F4 की कीमत 30,000 रुपये के अंदर हो सकती है
  • Poco F4 5G, Poco F3 स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा
  • Poco X4 GT को पहले यूरोपियन मार्केट में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है

Poco आज अपने दो नए मिड-रेंज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। चीनी कंपनी आज एक वर्चुअल लाइव इवेंट के जरिए Poco F4 5G और X4 GT को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है। वर्चुअल इवेंट की शुरुआत शाम 5:30 बजे से होगी और इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल के जरिए की जाएगी। कंपनी ने फोन्स के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी टीजर्स के जरिए दे दी है। 

कुछ पुरानी रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि Poco F4, Redmi K40S का रीकंस्ट्रक्टेड वर्जन होगा, जिसे चीन में लॉन्च किया गया था। वहीं, Poco X4 GT को लेकर कहा गया है कि ये Redmi Note 11T Pro का रिब्रांडेड वर्जन होगा। 

जेब से मोबाइल निकले बिना करें कॉलिंग, इस सस्ती इस स्मार्टवॉच में कमाल के फीचर्स

Poco F4 की कीमत 30,000 रुपये के अंदर हो सकती है। ऐसे में ये iQoo Neo 6 और अपकमिंग OnePlus Nord 2T से मुकाबला करेगा। Poco F4 5G Poco F3 स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा और इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। 

वहीं, Poco X4 GT को पहले यूरोपियन मार्केट में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। इसे बाद में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक Poco F4 की बिक्री 27 जून से और Poco X4 GT की बिक्री 4 जुलाई से होगी। 

Poco F4 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर, 6.67-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 12GB तक रैम, 256GB स्टोरेज, 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4,500mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। 

10 हजार से कम में लॉन्च हुआ ये नया Smart TV, YouTube, Amazon Prime सब चलेगा, ऑडियो क्वालिटी भी है दमदार

Poco X4 GT के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में 6.6-इंत फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट, Dimnesity 8100 प्रोसेसर, 8GB तक रैम, 256GB तक स्टोरेज, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 20MP सेल्फी कैमरा. 5,080mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर