10 हजार से कम में लॉन्च हुआ ये नया Smart TV, YouTube, Amazon Prime सब चलेगा, ऑडियो क्वालिटी भी है दमदार

फ्रेंच कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड Thomson ने भारत में अपने नए 32-इंच Alpha सीरीज स्मार्ट TV को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए स्मार्ट TV को बेहद ही अफोर्डेबल प्राइस रेंज में उतारा गया है।

Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV
Photo Credit- Thomson  
मुख्य बातें
  • Thomson के इस 32-इंच स्मार्ट TV की बिक्री फ्लिपकार्ट से 26 जून से होगी
  • इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है
  • साथ ही फ्री Gaana Plus सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

फ्रेंच कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड Thomson ने भारत में अपने नए 32-इंच Alpha सीरीज स्मार्ट TV को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए स्मार्ट TV को बेहद ही अफोर्डेबल प्राइस रेंज में उतारा गया है। साथ ही इसमें बेजललेस डिजाइन, YouTube, Prime Video, Sony Liv, Zee5 और Eros now जैसे ऐप्स भी प्री-लोडेड दिए गए हैं। 

Thomson के इस 32-इंच स्मार्ट TV की बिक्री फ्लिपकार्ट से 26 जून से होगी। इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स भी मिलेंगे। SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। साथ ही फ्री Gaana Plus सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

जबरदस्त हैं इस नई वॉच के फीचर्स, सिंगल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक, कीमत 3 हजार से कम

Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स 

थॉमसन के इस स्मार्ट TV में 32-इंच HD रेजोल्यूशन (1366 x 768 पिक्सल)  डिस्प्ले दिया गया है। इस टीवी में बेहतर साउंड एक्सपीरिएंस के लिए 30W टोटल साउंड आउटपुट दिया गया है। इतना ही नहीं इस टीवी में क्विक कास्ट फंक्शन भी दिया गया है। इससे यूजर्स स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप की स्क्रीन को भी स्मार्ट टीवी पर कास्ट कर सकेंगे। 

इस Alpha series smart TV में Mali क्वॉड-कोर GPU प्रोसेसर और Amlogic चिपसेट दिया गया है। इन-बिल्ट गूगल प्ले स्टोर होने की वजह से Amazon Prime, Sony Liv और Zee5 जैसे 5000 से ज्यादा स्ट्रीमिंग ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा। 

एंड्रॉयड यूजर्स Telegram में ऐसे अपडेट करें अपना नया फोन नंबर

कनेक्टिविटी के लिए यहां 2 x USB पोर्ट्स, 3 x HDMI पोर्ट्स, 2.4Ghz Wi-Fi, हेडफोन जैक, RF इनपुट/आउटपुट, 1 x RJ45 पोर्ट और एक कंपोनेंट इन का सपोर्ट दिया गया है। इस टीवी में 4GB इन-बिल्ट मेमोरी और 512MB रैम सपोर्ट भी दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर