जेब से मोबाइल निकले बिना करें कॉलिंग, इस सस्ती इस स्मार्टवॉच में कमाल के फीचर्स

AXL ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच X-Fit M57 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 240x240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। AXL X-Fit M57 स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग और मल्टी-स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट दिया गया है।

AXL X-Fit M57
Photo Credit- AXL  
मुख्य बातें
  • X-Fit M57 टचस्क्रीन स्मार्टवॉच की कीमत 3,599 रुपये रखी गई है
  • इस स्मार्टवॉच को ब्लैक कलर में उतारा गया है
  • ग्राहक इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं

AXL ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच X-Fit M57 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 240x240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। AXL X-Fit M57 स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग और मल्टी-स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये वॉच सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चलेगी। इसमें कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। 

X-Fit M57 टचस्क्रीन स्मार्टवॉच की कीमत 3,599 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। साथ ही इसकी बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी की जा रही है। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक कलर में उतारा गया है। 

घर पर ही होगी अब रॉकिंग Party! सैमसंग के नए साउंडबार्स हुए लॉन्च, कमाल हैं फीचर्स

AXL X-Fit M57 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 240x 240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच HD राउंड डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में कॉलिंग सपोर्ट के लिए Bluetooth v5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसमें कई स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इनमें वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, क्लाइंबिंग, बास्केटबॉल, योग और फिटनेस शामिल हैं। 

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। साथ ही ये स्मार्टवॉच स्लीप, कैलोरी और डिस्टेंस को भी काउंट करती है। 

10 हजार से कम में लॉन्च हुआ ये नया Smart TV, YouTube, Amazon Prime सब चलेगा, ऑडियो क्वालिटी भी है दमदार

इस स्मार्टवॉच में टेक्स्ट सोशल मीडिया ऐप अलर्ट्स, अलार्म, सिडेंट्री रिमाइंडर्स, रिमोट फोटोग्राफी और डायल कस्टमाइजेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये वॉच वाटर रेसिस्टेंट है और इसमें 10 दिन तक की बैटरी यूजर्स को मिलेगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर