हो जाइए तैयार! OnePlus का ये नया स्मार्टफोन भारत में 14 जनवरी को होने जा रहा है लॉन्च, जानें फीचर्स

OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स को भारत में 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग देश में शाम 5 बजे से की जाएगी। कंपनी ने ये जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है।

OnePlus 9RT
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स को भारत में 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा
  • स लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग OnePlus इंडिया के YouYube चैनल के जरिए की जाएगी
  • OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को पिछले साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था

OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स को भारत में 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग देश में शाम 5 बजे से की जाएगी। कंपनी ने ये जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है। इससे पहले कंपनी ने दो अलग-अलग ट्वीट्स के जरिए लॉन्च के लिए टीजर भी शेयर किया था। OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को पिछले साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था। 

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को वर्चुअल विंटर एडिशन लॉन्च इवेंट के दौरान 14 जनवरी को शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग OnePlus इंडिया के YouYube चैनल के जरिए की जाएगी। साथ ही कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर 'Notify Me' पेज को भी लाइव कर दिया है। 

Realme का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन GT2 Pro हुआ लॉन्च, दमदार हैं फीचर्स

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स 

ये फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ColorOS पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 16MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद है। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और यहां 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है। 

Samsung ने लॉन्च किया नया 5G स्मार्टफोन, 32MP सेल्फी कैमरे से है लैस

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशन्स 

इन बड्स में  11mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं और ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट भी दिया गया है। इस डिवाइस में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) का भी सपोर्ट मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक बड्स को सिंगल चार्ज में 38 घंटे तक चलाया जा सकेगा। इस डिवाइस में यूजर्स को टच कंट्रोल्स भी मिलेंगे। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में यूजर्स इस डिवाइस को महज 10 मिनट चार्ज कर 5 घंटे तक चला भी सकेंगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर