OnePlus नोर्ड 2 5जी में स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलेगा दमदार फीचर, जानें क्या है कीमत?

मोबाइल कंपनी वन प्लस ने अपनी 9 सीरीज लॉन्च करने के बाद भारत में वनप्लस नोर्ड2 5जी स्मार्टफोन को पेश किया है। इस नए फोन में कई दमदार फीचर हैं।

One Plus Nord 2 5G will get powerful features with stylish design, know what is the price?
OnePlus नोर्ड 2 5जी में स्टाइलिश डिजाइन के साथ दमदार डिजाइन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वनप्लस नोर्ड2 5जी का लुक 9 सीरीज की तरह स्मार्टफोन जैसा है
  • स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-एआई प्रोसेसर द्वारा संचालित है

नई दिल्ली: मार्च में अपनी फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज को लॉन्च करने के बाद, वनप्लस ने वनप्लस नोर्ड2 5जी स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है। पिछले साल लॉन्च हुए नोर्ड2 5जी की तरह ही यह फोन मिड बजट के रेंज में लाया गया है। फोन में 50 एमपी का प्राइमरी कैमरे, 32एमपी का सेल्फी कैमरा जौसे काई फीचर्स शामिल है। वनप्लस ने वनप्लस नोर्ड2 5जी को भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट्स वनप्लस डॉट इन, अमेजन डॉट इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य प्रमुख स्टोर्स पर 28 जुलाई से उपलब्ध होगा।

इतनी है कीमत

6जीबी प्लस128जीबी, 8जीबी प्लस128जीबी और 12जीबी प्लस256जीबी वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये, 29,999 रुपये और 34,999 रुपये है। इस डिवाइस को 3 कलर में नीले धुंध, ग्रे सिएरा और ग्रीन में पेश किया गया हैं। हमने एक टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट का उपयोग किया जो कुछ समय के लिए ब्लू हैज कलर में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है।

वनप्लस ने वनप्लस नोर्ड2 5जी का लुक 9 सीरीज की तरह स्मार्टफोन जैसा ही एक प्रीमियम डिवाइस की तरह लगता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर कैमरा होल है। यदि आप डिवाइस को घुमाते हैं, तो आपको ऊपर बाईं ओर एक कैमरा बंप दिखाई देगा, जिसमें एक रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस डिवाइस का वजन मात्र 189 ग्राम है। स्मार्टफोन में 6.43-इंच एफएचडी प्लस फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

ये है अंतर

90हट्र्ज रिफ्रेश रेट ने एक सिल्की-स्मूद फील सुनिश्चित किया, चाहे वीडियो देखना हो, टॉप-लेवल गेम खेलना हो या ऐप्स के बीच स्विच करना हो। हालाँकि, यदि आप वर्तमान में 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट का उपयोग कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से दोनों के बीच अंतर पा सकते हैं।वनप्लस ने वनप्लस नोर्ड2 5जी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50एमपी सोनी आईएमएक्स766 प्राइमरी सेंसर, 8एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2एमपी मोनोक्रोम सेंसर के साथ दिया गया है। सेल्फी और आपकी ज्यादातर वर्चुअल मीटिंग के लिए, 32एमपी का कैमरा है जिसके सामने सोनी आईएमएक्स615 सेंसर है।

प्रोसेसर

डिवाइस के चिपसेट की बात करें तो, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-एआई प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो अब तक के सबसे तेज स्मार्टफोन सीपीयू में से एक है। साथ ही, स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ-साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही, 12जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन ऑक्सीजनओएस 11.3 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है, जो अतिरिक्त निजीकरण, जेस्चर और गेमिंग के अनुकूल अनुकूलन के साथ डार्क मोड, जेन मोड, आरामदायक सिंगल-हैंड ऑपरेशन और विभिन्न हमेशा डिस्प्ले (एओडी) विकल्पों जैसे खेल में सुधार करता है।

बैटरी के मामले में, स्मार्टफोन में फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज की तरह ही ताना चार्ज 65 चाजिर्ंग तकनीक के साथ 4500एमएएच बैटरी के साथ फास्ट-चाजिर्ंग का ध्यान रखा गया है।अपने प्रीमियम लुक्स और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ, वनप्लस नॉर्ड 5जी एक ऐसा फोन है जो निश्चित रूप से सभी पीढ़ियों के लिए अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। यह समान मीड रेंज में अन्य ब्रांडों के स्मार्टफोन से बेहतर है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर