एंटी बैक्टीरियल बैक पैनल वाले इस नए फोन की आज है पहली सेल, कीमत 7,499 रुपये

Infinix Smart 6 आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध होने जा रहा है। ये कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है। इसकी खास बात ये है कि इसके रियर में एंटी बैक्टीरियल पैनल दिया गया है। इस फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है और इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Infinix Smart 6
Photo Credit- Infinix 
मुख्य बातें
  • Infinix Smart 6 की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है
  • फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 8MP प्राइमरी कैमरा और एक 0.08MP AI सेंसर दिया गया है
  • सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा इसके फ्रंट में मौजूद है

Infinix Smart 6 आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध होने जा रहा है। ये कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है। इसकी खास बात ये है कि इसके रियर में एंटी बैक्टीरियल पैनल दिया गया है। इस फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है और इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दोनों ही ऑप्शन दिया गया है। 

Infinix Smart 6 की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक आज इसे दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे हार्ट ऑफ ओशियन, लाइट सी ग्रीन, पोलर ब्लैक और स्टारी पर्पल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Samsung भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है दो नए बजट स्मार्टफोन

Infinix Smart 6 के स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix के इस स्मार्टफोन में 500 nits ब्राइटनेस और 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Mediatek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही यूजर्स को यहां 2GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 8MP प्राइमरी कैमरा और एक 0.08MP AI सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा इसके फ्रंट में मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए यहां फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है। 

पिछले साल 70 प्रतिशत से ज्यादा कंपनियों पर हुआ रैनसमवेयर साइबर अटैक, जानें ये क्या है?

ये फोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन बेस्ड XOS 7.6 पर चलता है। फोन की इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Infinix Smart 6 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर