Happy Republic Day 2022 Wishes, Stickers, Video: WhatsApp पर स्टिकर और वीडियो के जरिए भेजें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Happy Republic Day 2022 WhatsApp Wishes, Images, Stickers, GIF, Status Video Download: भारत में 26 जनवरी का दिन गणतंत्र दिवस के रूप में देशभर में मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को शुभकामनाएं देते हैं। फोन और कॉल के अलावा आजकल ज्यादातर लोग वॉट्सऐप के जरिए भी अपनों को शुभकामनाएं देते हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • हर साल की तरह इस बार भी भारत में कल यानी 26 जनवरी, 2022 को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर लोग दोस्तों और रिश्तेदारों को शुभकामनाएं देते हैं
  • हम यहां आपको वॉट्सऐप में ऐसे ही कुछ Sticker और Video भेजने के बारे में बताने जा रहे हैं

Happy Republic Day 2022 WhatsApp Wishes, Images, Stickers, GIF, Status Video Download: भारत में 26 जनवरी का दिन गणतंत्र दिवस के रूप में देशभर में मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को शुभकामनाएं देते हैं। फोन और कॉल के अलावा आजकल ज्यादातर लोग वॉट्सऐप के जरिए भी अपनों को शुभकामनाएं देते हैं। अगर आप भी अपनों को स्टिकर या वीडियो के जरिए अपनों को शुभकामनाएं संदेश देना चाहते हैं तो हम आपको इसका तरीका यहां बताने जा रहे हैं। 

आप अगर गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनों को लेटेस्ट फोटो, स्टिकर या मैसेज भेजना चाहते हैं तो गूगल प्लेस्टोर के जरिए इससे संबंधित ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं। वीडियो के आप गूगल प्ले स्टोर से Republic Day Video Status 2022 ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए आपको स्टेटस पर लगाने और दूसरों को भेजने के लिए लिए शॉर्ट वीडियोज, ट्रेंडिंग सॉन्ग, अनलिमिटेड वीडियो स्टेटस और सॉन्ग वीडियो स्टेटस का ऑप्शन मिलता है। ये ऐप 6.8MB का है। हालांकि, इसके लिए फोन का एंड्रॉयड वर्जन 4.4 किटकैट से ऊपर होना जरूरी है। 

शानदार डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ Micromax का नया फोन भारत में लॉन्च, कीमत 12,490 रुपये

Video के अलावा यूजर्स WhatsApp Stickers भी गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनों को भेज सकते हैं। इसके लिए आप गूगल प्ले पर जाकर इससे संबंधित ऐप्स को सर्च कर सकते हैं और स्टिकर पैक्स को डाउनलोड कर सकते हैं। एक तरीका ये भी है कि आप खुद की क्रिएटिविटी दिखाने के लिए अपने स्टिकर्स भी क्रिएट कर सकते हैं। 

खुद के स्टिकर्स क्रिएट करने के लिए भी यूजर्स को ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके लिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से Sticker maker for WhatsApp नाम के ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके बाद यूजर्स को ऐप ओपन कर Create a new sticker pack पर क्लिक करना होगा। 

iPhone 12 mini को 35,000 रुपये से कम में ऐसे खरीदें, जानें पूरी डील

फिर यहां आकर नाम टाइप करना होगा। फिर, एड स्टिकर के आइकन पर क्लिक करना होगा। फिर इसके लिए एक पसंदीदा फोटो सेलेक्ट करना होगा। इस तरह आप खुद का स्टिकर क्रिएट कर सकेंगे। हालांकि, गूगल प्ले स्टोर से किसी भी ऐप इंस्टॉल करते समय ऐप को क्रॉस चेक कर लें और उसके बारे में मौजूद डिस्क्रिप्शन को भी पढ़ लें। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर