Google pixel 7 and 7 Pro: नया फोन खरीदना है तो कर लें थोड़ा इंतजार! भारत में जल्द लॉन्च होने वाले हैं Google के धाकड़ स्मार्टफोन्स

Google Pixel 7 Series Launch: गूगल के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स भारत में जल्द लॉन्च होने वाले हैं। इनके लिए टीजर जारी कर दिया गया है।

Google Pixel 7 Series
Google Pixel 7 Series (Photo- Flipkart) 
मुख्य बातें
  • ये फोन कंपनी के Google Tensor G2 प्रोसेसर के साथ आएंगे
  • Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए प्री-बुकिंग 6 अक्टूबर से शुरू होगी
  • इन फोन्स के साथ ही Google Pixel Watch भी लॉन्च होगी

Google Pixel 7 Series Launch: Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के इंडिया लॉन्च के लिए फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी कर दिया गया है। साथ ही इस खबर की पुष्टि गूगल इंडिया के ट्विटर हैंडल पर भी की गई है। इन फोन्स को 'Made by Google' इवेंट के दौरान 10am ET (7.30pm IST) को न्यू यॉर्क सिटी में पेश किया जाएगा। 

वॉच भी होगी लॉन्च

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन कंपनी के Google Tensor G2 प्रोसेसर के साथ आएंगे। इन फोन्स के साथ ही Google Pixel Watch भी लॉन्च होगी। गूगल ने इस साल के I/O इवेंट के दौरान इनका टीजर भी दिखाया था। Google ने पहले ही जानकारी दे दी है कि ग्लोबल मार्केट में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए प्री-बुकिंग 6 अक्टूबर से शुरू होगी। 

Google India की ओर से ट्विटर पर ये कंफर्म किया गया है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। पिक्सल स्मार्टफोन्स के फैन्स को ये खबर काफी पसंद आएगी। क्योंकि, Pixel 3 और Pixel 3 XL के बाद ये कंपनी के पहले फ्लैशिप फोन्स होंगे जो भारत में लॉन्च होंगे। 

Amazon Great Indian Festival sale: कल से शुरू होगी Amazon की ब्लॉकबस्टर सेल, सबकुछ मिलेगा सस्ता!
 

होगा ये प्रोसेसर

अभी तक गूगल अपने फ्लैगशिप हैंडसेट्स के केवल A मॉडल्स को ही लॉन्च कर रहा था। यहां तक कि गूगल ने Google Pixel 5 series को भारत में पेश ही नहीं किया था। कंपनी ने हाल ही में Pixel 6a को लॉन्च किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नए फोन्स Google Tensor G2 प्रोसेसर के साथ आएंगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर