Realme Dizo की नई स्मार्टवॉच जबरदस्त डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 3,499 रुपये

Dizo Buds Z Pro की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,299 रुपये और Dizo Watch R की इंट्रोडक्टरी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। ये कीमत केवल कुछ समय के लिए रखेगी। बाद में इनकी कीमत क्रमश: 2,999 रुपये और 3,999 रुपये हो जाएगी।

Dizo Watch R
Photo Credit- Dizo  
मुख्य बातें
  • Dizo Buds Z Pro TWS और Dizo Watch R स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • Dizo Buds Z Pro की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,299 रुपये और Dizo Watch R की इंट्रोडक्टरी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है
  • Dizo Watch R की सेल 11 जनवरी से और Dizo Buds Z Pro की सेल 13 जनवरी से शुरू होगी

Dizo Buds Z Pro TWS और Dizo Watch R स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Realme टेक लाइफ इकोसिस्टम ब्रैंड Dizo के ये नए प्रोडक्ट्स काफी अफोर्डेबल हैं। Dizo Buds Z Pro में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, Dizo Watch R में 1.3-इंच राउंड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 

Dizo Buds Z Pro की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,299 रुपये और Dizo Watch R की इंट्रोडक्टरी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। ये कीमत केवल कुछ समय के लिए रखेगी। बाद में इनकी कीमत क्रमश: 2,999 रुपये और 3,999 रुपये हो जाएगी। ग्राहक इन नए प्रोडक्ट्स को फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। Dizo Watch R की सेल 11 जनवरी से और Dizo Buds Z Pro की सेल 13 जनवरी से शुरू होगी। 

Vivo के भारत में कलर बदलने वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च, 50MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा

Dizo Buds Z Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इस डिवाइस में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। इसे रियलमी लिंक ऐप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकता है। साथ ही यहां लो-लेटेंसी गेमिंग मोड का भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स को इसमें 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इन बड्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही बेहतर कॉलिंग के लिए डुअल-माइक्रोफोन एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट यहां दिया गया है। 

Dizo Watch R के स्पेसिफिकेशन्स 

ये कंपनी की भारत में पहली राउंड स्क्रीन वाली स्मार्टवॉच है। इसमें 1.3-इंच राउंड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसर भी दिया गया है। ये वॉच 5ATM तक वाटर रेसिस्टेंट भी है। इसमें यूजर्स को 10 दिन तक की बैटरी मिलेगी। यूजर्स को 150 से ज्यादा वॉच फेस भी देखने को मिलेंगे। 

Realme का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन GT2 Pro हुआ लॉन्च, दमदार हैं फीचर्स

इस स्मार्टवॉच को Dizo ऐप से कनेक्ट कर इस्तेमाल कर करना होगा। इसमें फिटनेस के लिए यूजर्स को 110 स्पोर्ट्स मिलेंगे। इस वॉच का केस मेटल का है और यहां दो फिजिकल बटन दिए गए हैं। इसे ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर वाले तीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर