boAt latest smartwatch 2022: बोट का बड़ी कंपनियों को झटका, इस खास फीचर के साथ सस्ती स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

डॉमेस्टिक वियरेबल एंड ऑडियो प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी boAt ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए एक नई स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन और 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

boAt Wave Connect
Photo Credit- boAt  
मुख्य बातें
  • boAt Wave Connect की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है
  • इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है
  • boAt Wave Connect में यूजर्स 20 तक कॉन्टैक्ट्स को स्टोर भी कर सकते हैं

डॉमेस्टिक वियरेबल एंड ऑडियो प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी boAt ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए एक नई स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन और 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। साथ ही इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

boAt Wave Connect की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है और इसे ब्लैक, डीप ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस नई स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। 

सावधान! इंडियन साइबर एजेंसी ने Chrome और Mozilla यूजर्स को दी है वॉर्निंग

boAt Wave Connect smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्ट्रेस लेवल ट्रैकर मौजूद है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मौजूद है। यानी यूजर्स सीधे वॉच से ही कॉल्स को रिसीव कर सकते हैं। 

boAt Wave Connect में यूजर्स 20 तक कॉन्टैक्ट्स को स्टोर भी कर सकते हैं। इस डिवाइस में 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इन मोड्स में रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग और डांसिंग आदि शामिल हैं। इसमें वॉकिंग और रनिंग के लिए ऑटो वर्कआउट डिटेक्शन फीचर भी मौजूद है। 

Apple MacBook Air 2022 हुआ लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

ये स्मार्टवॉच स्लीप, ब्रिद और स्ट्रेस ट्रैक करने में भी सक्षम है। इसकी बैटरी 300 mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में इसे 7 दिन तक चलाया भी जा सकेगा। साथ ही इसमें इन-बिल्ट Alexa वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मौजूद है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर