बिजली चली जाने पर भी चलता रहेगा WiFi, बस घर ले आएं 999 रुपये का ये गैजेट

Ambrane ने एक अपना नया प्रोडक्ट पेश किया है। ये एक राउटर UPS है। ये बिजली गुल हो जाने पर भी आपके राउटर को लगातार पावर देता रहेगा।

PowerVolt Router UPS
Photo Credit- Ambrane  
मुख्य बातें
  • नए राउटर UPS की स्पेशल कीमत 999 रुपये रखी गई है
  • इसे बेस्ट-इन-क्लास पॉलिकार्बोनेट मटेरियल से बनाया गया है
  • इसमें शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन भी दिया गया है

Ambrane ने भारत में राउटर्स के लिए अपने नए 12V UPS PowerVolt को लॉन्च किया है। ये किसी भी Wi-Fi या ADSL राउटर को लगातार 5 घंटे तक पावर बैकअप देता है। ये राउटर UPS अपने इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट फीचर के जरिए बिजली गुल हो जाने पर भी लगातार पावर सप्लाई देता है और इंटरनेट को लगातार चलने देने में मदद करता है। 

कीमत

PowerVolt Router UPS की स्पेशल कीमत 999 रुपये रखी गई है। ये एक फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट है और इसके साथ ग्राहकों को 180 दिन की वारंटी मिलेगी। स्पेशल ऑफर के बाद इस गैजेट की कीमत 1,299 रुपये हो जाएगी। 

भारत में 5G का इंतजार होने जा रहा है खत्म, Airtel अगस्त में ही लॉन्च को तैयार

Ambrane के PowerVolt Router UPS को इंस्टॉल करना काफी सिंपल है। ये नॉइजलेस और हैसल-फ्री ऑपरेशन डिलीवर करता है। इस प्रोडक्ट में 6000mAh लिथियम ऑयन बैटरी दी गई है। इससे लंबे समय तक राउटर को पावर बैकअप मिलता रहेगा। 

बिल्ड क्वालिटी

Router UPS PowerVolt को अल्टीमेट ड्यूरेबिलिटी के लिए हाई-क्वालिटी लिथियम ऑयन बैटरी और बेस्ट-इन-क्लास पॉलिकार्बोनेट मटेरियल से बनाया गया है। इसमें चिपसेट प्रोटेक्शन के लिए कई लेयर्स दिए गए हैं और ये मैक्जिमम सेफ्टी ऑफर करेंगे। इस प्रोडक्ट में यूजर्स को ओवरचार्ज प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन और टेम्परेचर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

क्या आपको खरीदना चाहिए OnePlus का ये नया फोन? जानें कीमत और फीचर्स

ये राउटर UPS BIS सर्टिफाइड भी है। इस राउटर को केवल 12V डिवाइस के साथ उपयोग के लिए तैयार किया गया है, जिसके मैक्जिमम करेंट रेटिंग 2A हो। किसी भी राउटर की जरूरत को पूरा करने के लिए इसमें तीन कनेक्शन केबल्स और कनेक्टर्स दिए गए हैं। इस पोर्टेबल राउटर UPS में कई कंपैटिबिलिटी और एक्सटरनल पावर सोर्सेज दिए गए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर