Interview Success: इंटरव्यू में नहीं मिल रही है सफलता तो करें यह अचूक उपाय, तुरंत मिलेगी कामयाबी

Astro Tips For Getting Success In Interview: नौकरी हर व्यक्ति की सबसे बड़ी जरूरत है। नौकरी न मिलने की वजह है इंटरव्यू में असफलता होती है। ऐसे में कुछ अचूक उपाय अपनाकर नौकरी में सफलता प्राप्त की जा सकती है।

interview vastu tips
vastu tips  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई बार व्यक्ति को नॉलेज तो काफी होती है लेकिन इंटरव्यू देते वक्त वह नर्वस हो जाता है
  • जिसकी वजह से इंटरव्यू में असफलता का सामना करना पड़ता है
  • ऐसे में ज्योतिषशास्त्र में इंटरव्यू में सफलता पाने के कई अचूक उपाय बताए गए हैं

Vastu Tips For Success In Interview: मंजिल पाने के लिए सबसे पहले इंटरव्यू से गुजरना पड़ता है और इंटरव्यू का नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों को घबराहट और डर लगने लगता है कि कहीं कड़ी मेहनत के बाद भी इंटरव्यू खराब हुआ तो पूरी मेहनत बर्बाद हो जाएगी। कई बार व्यक्ति को नॉलेज तो काफी होती है लेकिन इंटरव्यू देते वक्त वह नर्वस हो जाता है। जिसकी वजह से इंटरव्यू में असफलता का सामना करना पड़ता है। ऐसे में ज्योतिषशास्त्र में इंटरव्यू में सफलता पाने के कई अचूक उपाय बताए गए हैं। इन उपायों को अपनाकर इंटरव्यू में सफलता प्राप्त की जा सकती है। आइए जानते हैं कि अजूक उपायों के बारे में...

गणेश जी को लगाएं मूंग के लड्डू का भोग

इंटरव्यू देने से पहले आप हर तरह की तैयारी करते हैं अपने फील्ड के बारे में सारी जानकारी इकट्ठा करते हैं, लेकिन कई बार भाग्य साथ नहीं देता है और हमें इंटरव्यू में सफलता नहीं मिल पाती है। ऐसे में हर काम करने से पहले भगवान गणेश जी को पूजा जाए तो सफलता जरूर मिलती हैं। इंटरव्यू देने से पहले गणेश जी के मूंग के लड्डू का भोग जरुर चढ़ाएं। इससे इंटरव्यू में सफलता जरूर मिलेगी।

Also Read- Vaivaswat Saptami: जानें कब है वैवस्वत सप्तमी का पर्व? इन मंत्रों से करें सूर्यदेव को प्रसन्न, पूरी होगी हर मनोकामना

सुपारी पर मौली लपेटकर करें पूजा

अगर इंटरव्यू में कोई परेशानी आ रही हो तो उसे दूर करने के लिए साबुत सुपारी पर मौली लपेट कर उसकी पूजा करें। ऐसा करना काफी लाभकारी माना जाता है। ऐसा करने से हर परेशानियां दूर हो जाती है और इंटरव्यू में भी आपका चयन जरूर हो जाएगा।

गणेश रुद्राक्ष करें धारण

इंटरव्यू में जाने से पहले गणेश रुद्राक्ष जरूर धारण करें। गणेश रुद्राक्ष धारण करने से मन में हो रही घबराहट दूर होगी। जिसके चलते आप इंटरव्यू में प्रश्नों का उत्तर देने में सक्षम रहेंगे और इंटरव्यू में जरूर पास हो जाएंगे।

Also Read- Astrology Tips For Graha Dosh: ग्रह दशा खराब होने के कारण बार-बार लगती है चोट, जानें किस चीज का करें दान

इस मंत्र का करें जाप

इंटरव्यू वाले दिन उत्तर मुंह कर के गणेशजी का पंचौपचार पूजन कर लाल चंदन की माला से 'भजे प्रचण्ड-तुन्दिलं सदंदशूकभूषणं सनंदनादि-वन्दितं समस्त-सिद्धसेवितम्' मंत्र का जाप करें। जाप पूरा होने के बाद गणेशजी पर गुड़ का भोग लगाएं और इंटरव्यू में जाने से पहले उसे प्रसाद के रुप में खाएं। सफल होकर वापस लौटेंगे।

(डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर