Prayagraj News: प्रयागराज में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 250 के पार, रिकवरी दर में सुधार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में प्रवासियों की घऱ वापसी के साथ ही कोरोना के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। जिले में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 252 हो गई है।

Number of people infected with coronavirus in Prayagraj reached 252 recovery rate improves
प्रयागराज में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 250 के पार 

मुख्य बातें

  • प्रयागराज जिले में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के मामले
  • शुक्रवार को ही 23 मामले आए सामने, आकंड़ा पहुंचा 250 के पार
  • रिकवरी की दर में हो रहा है सुधार, 169 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंचे

प्रयागराज: जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस से 23 व्यक्ति संक्रमित पाए गए जिससे यहां संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 252 पहुंच गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जीएस बाजपेयी ने बताया कि प्रयागराज जिले में शुक्रवार को 23 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिससे यहां कोविड-19 मरीजों की संख्या 252 पहुंच गई।

विभिन्न जगहों से सामने आ रहे हैं मामले

 उन्होंने बताया कि शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों में चार व्यक्ति रानी मंडी, चार एसआरएन, दो जीआरपी लाइन, दो राजरूपपुर, तीन सोरांव, एक बैहराना, एक झूंसी और एक व्यक्ति मांडा रोड से है।डॉक्टर बाजपेयी ने बताया कि इनके अलावा, एक व्यक्ति पौड़न उतरांव, एक लोटार कौंधियारा, एक करेली, एक नैनी और एक व्यक्ति बालसन चौराहा स्थित सागर रत्ना से है।

169 को अस्पताल से छुट्टी

उन्होंने बताया कि वर्तमान में इस बीमारी से ग्रसित 75 लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि उपचार के उपरांत 169 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक आठ व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है। आपको बता दें कि यूपी में अभी तक करीब 13 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना टेस्टिंग के मामले में भी यूपी लगातार आगे हैं और अब प्रतिदिन 20 हजार के करीब टेस्ट हो रहे हैं।

अगली खबर