प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का मर्डर, धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गुरुवार देर रात एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां के एक गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।

Four People of a family brutally murdered in Prayagraj
प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या 

मुख्य बातें

  • प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या
  • गुरुवार देर रात धारदार हथियारों से वारदात को दिया गया अंजाम
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच, अपराधियों की तलाश जारी

प्रयागराज: जिले के गंगापार होलागढ़ थाना क्षेत्र के शुकुल का पूरा बरये हरक गांव में बृहस्पतिवार देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सोरांव के क्षेत्राधिकारी अशोक वेंकट ने  बताया कि होलागढ़ थाना क्षेत्र के शुकुल का पूरा बरये हरक गांव में कल देर रात एक परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों में लल्लन प्रसाद पांडेय (50 वर्ष), उनकी बेटी शीबू (22 वर्ष), बेटी सोमू (20 वर्ष) और बेटा प्रिंस (18 वर्ष) शामिल हैं। वहीं लल्लन प्रसाद पांडेय की पत्नी ऊषा देवी गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वेंकट ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक लल्लन प्रसाद पांडेय का मकान भीतर से बंद पाया गया जिसे बल प्रयोग कर खोला गया। मकान के भीतर पांडेय, उनकी दो बेटियां और एक बेटा मृत पाए गए। पुलिस इस घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर