J P Nadda Darbhanga Rally: कोविड की मार से लड़खड़ा गए ट्रंप लेकिन मोदी जी ने बचा लिया, दरभंगा में जे पी नड्डा

Bihar Polls 2020: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि अमेरिकी चुनाव के नतीजों से पता चल रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप कोविड-19 की वजह से लड़खड़ा गए।

J P Nadda Darbhanga Rally: कोविड की मार से लड़खड़ा गए ट्रंप लेकिन मोदी जी ने बचा लिया, दरभंगा में जे पी नड्डा
दरभंगा रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 

मुख्य बातें

  • दरभंगा की रैली में जे पी नड्डा बोले- कोविड-19 से निपटने में पीएम मोदी ने दिखाई कार्यकुशलता
  • अमेरिकी चुनाव के नतीजों से साफ है कि डोनाल्ड ट्रंप कोविड-19 से निपटने में रहे नाकाम
  • बिहार चुनाव में ट्रंप की नाकामी का जिक्र, अंतिम चरण का चुनाव 7 सितंबर को

पटना। बिहार विधानसभा के तीसरे चरण का चुनाव सात नवंबर को होना है और आज भोपुओं की आवाज थम जाएगी। लेकिन उससे पहले राजनेताओं ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा। दरभंगा के चुनावी रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अमेरिकी चुनाव का जिक्र किया। उ्न्होंने कहा कि यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है कि डबल इंजन की सरकार में विकास के रास्ते पर राज्य आगे बढ़ रहा है। 

बिहार का विकास नीतीश के हाथ
जे पी नड्डा ने कहा कि अमेरिका में चुनावी नतीजों की घोषणा हो रही है और जो नतीजे सामने आ रहे हैं उससे पता चलता है कि डोनाल्ड ट्रंप कोविड-19 को सही ढंग से हैंडल नहीं कर सके। लेकिन मोदी जी ने समय रहते फैसला किया और 130 करोड़ लोगों की जान बचा लिए। उन्होंने कहा कि बिहार में आज वो लोग विकास की बात कर रहे हैं जिन्हें जनता ने 15 वर्ष तक मौका दिया। लेकिन राज्य को जंगलराज में तब्दील कर दिया। सवाल यह नहीं है कि वो क्या कह रहे हैं बड़ी बात यह है कि क्या आप ऐसे लोगों पर भरोसा कर सकते हैं जिनके राज में शाम को घर से बाहर निकलना मुश्किल था। 

महागठबंधन के वादे बेदम
इस चुनाव में जिस तरह से महागठबंधन की तरफ से वादे किए गए हैं उनका यथार्थ से कोई वास्ता नहीं है। एक तरफ बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख नौकरियों पर साइन कर देंगे, यह तो सरासर छलावा है। इसी तरह के ना जाने कितने थोथे वादे किए गए हैं। एलजेपी के दावों पर उन्होंने कहा कि एनडीए से उनका कोई वास्ता नहीं है। हमने साफ कर दिया है कि हमारे मुखिया नीतीश कुमार जी हैं और वो ही सरकार का नेतृत्व करेंगे। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर