लालू यादव के पटना आने की खबर, बीजेपी ने उठाए सवाल, उपचुनाव में आएगा मोड़!

Lalu Yadav Update:राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना आ रहे हैं इसे लेकर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं, गौर हो कि बिहार में उपचुनाव होने हैं।

lalu yadav in patna
लालू यादव के पटना आने की खबर, बीजेपी ने उठाए सवाल 
मुख्य बातें
  • लालू यादव के पटना आने की खबर से सूबे में राजनीतिक सरगर्मियां तेज
  • तेज प्रताप के बगावती तेवर के बीच लालू का पटना दौरा बेहद अहम
  • बीजेपी ने लालू यादव के पटना आगमन को लेकर सवाल खड़े किए हैं

Lalu Yadav coming to Patna: बिहार की राजनीति में अजब मोड़ आते रहते हैं बताया जा रहा है कि RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना आ रहे हैं, बताते हैं कि लालू यादव उपचुनाव से पहले ही रविवार को शाम को पटना पहुचेंगे इसे लेकर आरजेडी खेमे में खासा उत्साह है वहीं इसे लेकर बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाए हैं।

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद उनके पटना दौरे का कार्यक्रम बना है बड़े बेटे तेजप्रताप यादव  के बागी तेवरों के बीच लालू यादव का ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा।

कहा ये भी जा रहा है कि लालू बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) में आरजेडी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार भी कर सकते हैं,इसकी खबर आते ही बिहार के राजनैतिक दल सक्रिय हो गए हैं और यहां की राजनीति में तपिश भी देखी जा रही है।

दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर आरजेडी ने अपनी ताकत झोंक रखी है

बिहार की दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव को लेकर आरजेडी ने अपनी ताकत झोंक रखी है तेजस्वी लगातार विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं वहीं अब लालू यादव के आने की खबर से आरजेडी और खासकर तेजस्वी यादव खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं।

RJD खेमे में सब कुछ सही नहीं चल रहा!

बिहार की राजनीति में आरजेडी का अपना अलग ही स्थान है लेकिन पिछले कुछ समय से जिस तरह से बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बगावती तेवर अख्तियार किया और बिहार उपचुनाव में कांग्रेस कैंडिडेट के समर्थन का दावा किया उससे आरजेडी पार्टी सहज नहीं है ऐसे में आरजेडी सुप्रीमो का पटना दौरा खासे मायने रखता है और सबकी निगाहें इस ओर होंगी कि लालू परिवार और पार्टी के इस मसले को कैसे सुलझाते हैं।

लालू के पटना आगमन पर BJP ने उठाए सवाल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सूबे में मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि कहा कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को कोर्ट ने स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दी है बताया गया था कि लालू यादव की सेहत ठीक नहीं है, इसी आधार पर कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी लेकिन अगर वो पटना आ रहे है और चुनाव प्रचार करने जाते हैं तो अदालत को इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की जरूरत है।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर