Bihar: पटना में कोरोना का विस्फोट, NMCH के 87 डाक्टर निकले कोरोना संक्रमित, बढ़ सकता है दायरा!

एनएमसीएच (NMCH) में संक्रमित डॉक्टर हाल ही में आईएमए के राष्ट्रीय सेमिनार नैटकॉन में शामिल हुए थे कार्यक्रम में काफी संख्या में डॉक्टर्स के साथ तमाम लोग शामिल हुए थे।

Patna Doctors Corona
पटना से कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है 
मुख्य बातें
  •  87 डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को मिलाकर करीब 110 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में
  • विशेष जांच शिविर लगाकर डाक्टरों की जांच कराई गई थी।
  • एमबीबीएस वर्ष 2019 की शुरू होने वाली परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित

बिहार की राजधानी पटना से कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल (NMCH) के एक साथ करीब 87 सीनियर और जूनियर डाक्टरों की आरटीपीसीआर कोरोना जांच रिपोर्ट  पाजिटिव आई है इससे कालेज से लेकर अस्पताल प्रशासन तक में हड़कंप है।

कहा जा रहा है कि संडे को  87 डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को मिलाकर करीब 110 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं,अधीक्षक के मुताबिक विशेष जांच शिविर लगाकर डाक्टरों की जांच कराई गई थी इसमें 87 की रिपोर्ट पोजिटिव मिली है। 

वहीं सोमवार से एमबीबीएस वर्ष 2019 की शुरू होने वाली परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई है इसके साथ ही वहीं के  हॉस्टल में रहने वाले करीब विद्यार्थियों की कोरोना आरटीपीसीआर जांच करायी जाएगी साथ ही नये पुराने सभी छात्रावास को सैनिटाइज कराया जा रहा है। विद्यार्थियों से मास्क पहनने एवं दूरी बना कर रहने के लिए निर्देशित किया गया है।

इसके साथ ही सुरक्षा कदम उठाते हुए नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल में बिना मास्क किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगा दिया है सुरक्षा कर्मियों को इस आदेश का पालन सख्ती से कराने का आदेश दिया गया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर