Bihar Polls 2020: बीजेपी ने राहुल गांधी को दिया जवाब, ईवीएम से इस बार निकलेगा मोदी 'जिन्न'

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में अंतिम चरण का चुनाव आते आते विपक्ष की जुबां पर ईवीएम आ ही गया। लेकिन बीजेपी ने इसका करारा प्रतिवाद किया है।

Bihar Polls 2020: बीजेपी ने राहुल गांधी को दिया जवाब, ईवीएम से इस बार निकलेगा मोदी 'जिन्न'
गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री 

मुख्य बातें

  • अंतिम चरण का चुनाव आते आते ईवीएम का मुद्दा उठा
  • गिरिराज सिंह बोले, नतीजों से पहले विपक्ष मान चुका है अपनी हार
  • ईवीएम से इस दफा मोदी जिन्न निकलेगा

पटना। बिहार विधानसभा के लिए तीसरे चरण का मतदान आते आते ईवीएम का मुद्दा आ ही गया। गुरुवार को अररिया की रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईवीएम को एमवीएम करार दिया। उनके मुताबिक इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन अब मोदी वोटिंग मशीन बन चुकी है। लेकिन इस दफा बिहार के युवा नाराज हैं। लिहाजा चाहे ईवीएम हो या एमवीएम, गठबंधन की ही जीत होगी। अब उनके इस बयान पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता और मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है।

इस दफा ईवीएम से निकलेगा मोदी जिन्न
गिरिराज सिंह ने कहा कि इस दफा बिहार में ईवीएम मशीन से मोदी जिन्न निकलेगा। राहुल गांधी ने जिस तरह से एमवीएम का जिक्र किया है उससे पता चल रहा है कि विरोधी खेमा पहले ही हार मान चुका है। यह जिन्न, बिहार के गरीब लोगों को आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि अब जब विपक्ष को अपनी हार सामने नजर आ रही है तो इस तरह के बेतुके बयान दिये जा रहे हैं। जब वो लोग सत्ता में आते हैं तो ईवीएम पाक साफ हो जाती है, दरअसल विपक्षी दल सुविधा के मुताबिक बयान देते हैं। 

15 वर्ष के जंगलराज का जिक्र क्यों ना हो
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधने के साथ साथ यह भी कहा कि जब बिहार में 15 वर्ष के सुशासन को कुछ लोग गलत तरह से व्याख्या करते हैं तो 15 वर्ष के जंगलराज का जिक्र क्यों नहीं होगा। लालू-राबड़ी काल में जब बिहार को तरक्की पर ले जाने का मौका हाथ में आया तो क्या कुछ हुआ यह किसी से छिपी बात नहीं है। वो तो सिर्फ उन प्रसंगों का ही जिक्र करते हैं जो बिहार के विकास के लिए जरूरी है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर