Mumbai Rain: मुंबई में भारी बारिश से हाल बेहाल, 'सड़कें डूबी, घरों में घुसा पानी-VIDEO

Mumbai RAIN: भारी बारिश के कारण मंगलवार को मुंबई के उत्तर-पश्चिम हिस्से में चार मुख्य मार्गों को यातायात के लिए बंद करना पड़ा, इसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Mumbai Rain Video
मुंबई में हो रही बारिश यहां रहने वालों के लिए आफत बन गई है 

Mumbai Rain Update: भीषण गर्मी से परेशान बारिश ने कुछ राहत दी थी, अब यही बारिश मुंबई ( Mumbai) वालों के लिए आफत बन गई है।  पिछले कई घंटों से मुंबई में बारिश से कई बड़े इलाकों में पानी भरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बाढ़ की स्थिति के लिए शिंदे सरकार ने NDRF और SDRF की 13 टीमें तैयार की है। 

मुंबई में बारिश के कारण बुरा हाल है सोमवार शाम से शुरू हुई बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं मौसम विभाग ने भी पांच दिनों तक बारिश के आसार जताए हैं इसके बाद कई प्रशासन ने यहां एनडीआरएफ (NDRF) की टीमों को उतारा है। 

गौर हो कि मंगलवार को भारी बारिश के कारण मुंबई के उत्तर-पश्चिम हिस्से में चार मुख्य मार्गों को यातायात के लिए बंद करना पड़ा, गोलिबार, मिलन, अंधेरी और मलाड नाम के ये भूमिगत मार्ग उत्तर-पश्चिमी उपनगरों के पूर्व और पश्चिम हिस्सों को जोड़ते हैं, जो कि पश्चिमी रेलवे पटरियों से विभाजित होते हैं।

बारिश के कारण कई स्थानों पर यातायात जाम

यातायात पुलिस ने बताया, 'वर्तमान में इन चार मार्गों के बंद होने के कारण दोपहिया वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्गों की ओर मोड़ दिया गया। बारिश के कारण कई स्थानों पर यातायात जाम हो गया है, जिससे वाहन सड़कों पर रेंगते हुए नज़र आए।' बोरीवली के चामुंडा सर्कल में एक ऑटोरिक्शा के पलट जाने से कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, जबकि सांताक्रूज में कलिना विश्वविद्यालय के पास कुर्ला जाने के रास्ते में वाहनों को बाधाओं का सामना करना पड़ रहा था।

बोरिवली, कांदिवली में भी कई जगह जलजमाव की सूचना

मुंबई के सायन, बोरिवली, कांदिवली में भी कई जगह जलजमाव की सूचना है।  बताया जा रहा है कि कई घरों में बारिश का पानी घुस गया है उधर  मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि मुंबई में शुक्रवार तक बारिश के आसार हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर