नवनीत राणा की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, अब लीलावती अस्पताल ने दर्ज कराई FIR, ये है कारण

Navneet Rana: मुंबई के लीलावती अस्पताल ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। दोनों पर नियमों को तोड़ने और चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप लगा है।

navneet rana mri
नवनीत राणा 

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। अब मुंबई के लीलावती अस्पताल ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बांद्रा थाने में लीलावती अस्पताल द्वारा नवनीत और रवि राणा के खिलाफ नियम तोड़ने और चिकित्सा लापरवाही के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लीलावती अस्पताल के सुरक्षा पर्यवेक्षक अमित गौर ने बांद्रा थाने में शिकायत की है कि नवनीत राणा, रवि राणा और सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने 6 व 7 मई को लीलावती के एमआरआई विभाग में चेकिंग के दौरान बिना अनुमति के फोटो खींचे। अस्पताल से स्वीकृति नहीं ली गई थी। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने असंज्ञेय मामला दर्ज किया है और जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

इससे पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने लीलावती अस्पताल को नोटिस जारी किया था कि एमआरआई कक्ष में फोटोग्राफी की अनुमति क्यों दी गई जब सांसद नवनीत राणा को स्कैनिंग के लिए वहां ले जाया गया था। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इस तस्वीर पर कहा कि तस्वीरें क्लिक करना नियमों का हिस्सा नहीं है। तस्वीरें क्लिक करना, उन्हें वायरल करना और राजनीतिकरण करना अच्छा नहीं है। हम जांच करेंगे और देखेंगे कि तस्वीर किसने क्लिक की और कैसे वायरल हुई। हम लीलावती अस्पताल से बात करेंगे और पता लगाएंगे कि तस्वीरें राणा के ओर से वायरल हुई हैं या अस्पताल के ओर से। बाद में हम कार्रवाई पर निर्णय लेंगे।

BMC ने नवनीत राणा को जारी किया नया नोटिस, 7 दिन में मांगा जवाब, अवैध निर्माण पर कार्रवाई की बात कही

राणा दंपत्ति को 23 अप्रैल को ठाकरे परिवार के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 5 मई को उनकी रिहाई के तुरंत बाद नवनीत को भायखला जेल से लीलावती अस्पताल ले जाया गया। छह मई को उनकी एमआरआई हुई थी।

अस्पताल से बाहर आते ही नवनीत राणा ने दिया उद्धव ठाकरे को चेलैंज, बोलीं- हिम्मत है तो मेरे सामने लड़कर दिखाइए

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर