Mumbai: BJP विधायक का आरोप- सुशांत सिंह केस में उद्धव सरकार के एक युवा मंत्री का भी हाथ

महाराष्ट्र के एक बीजेपी विधायक ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर ये दावा किया है कि सुशांत मामले में उद्धव सरकार के एक युवा मंत्री का हाथ है साथ ही उन्होंने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।

sushant singh rajput death case
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में अब आया एक नया मोड़
  • महाराष्ट्र के एक बीजेपी विधायक ने उद्धव सरकार पर लगाए संगीन आरोप
  • बीजेपी विधायक ने कहा कि सुशांत मामले में उद्धव सरकार के एक मंत्री का हाथ है

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। महाराष्ट्र के एक बीजेपी विधायक ने उद्धव सरकार पर एकसंगीन आरोप लगाया है। बीजेपी ने न केवल उद्धव सरकार पर संगीन आरोप लगाया है बल्कि सीबीआई जांच की मांग की है। इस बारे में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखी है।

बीजेपी विधायक का आरोप है सुशांत सिंह केस में उद्धव सरकार में शामिल एक युवा मंत्री का हाथ है। उसके रहते हुए निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है लिहाजा वो गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

बीजेपी विधायक अतुल भटखलकर ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर ये दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उद्धव सरकार के एक युवा मंत्री का हाथ है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक का कहना है कि मुंबई पुलिस राज्य सरकार के एक युवा मंत्री के दबाव में आकर इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कहा है कि इसकी सीबीआई जांच की जानी चाहिए और बॉलीवुड माफियाओं को बेनकाब करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसकी मांग एनसीपी के युवा नेता पार्थ अजीत पवार ने भी की थी। सुशांत की बहन मीतू सिंह ने भी मुंबई पुलिस जांच पर संदेह व्यक्त किया है। आपको बता दें कि दूसरी तरफ राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच नहीं होगी। गृह मंत्री ने कहा है कि मुंबई पुलिस जांच कराने में सक्षम है। हालांकि, अब राज्य में इस पर विवाद की संभावना है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर