लखनऊ: पूर्व CM कल्याण सिंह की हालत बिगड़ी, मिलने अस्पताल पहुंचे योगी

पूर्व राज्यपाल और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत बिगड़ गई है और उन्हें लखनऊ के आरएमएल अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

Kalyan Singh admitted in Lucknow hospital, Yogi Adityanath visits former Uttar Pradesh CM
लखनऊ: कल्याण सिंह की हालत बिगड़ी, मिलने अस्पताल पहुंचे योगी 

मुख्य बातें

  • पूर्व सीएम कल्याण सिंह लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती
  • कल्याण सिंह से मुलाकात करने अस्पताल में पहुंचे योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत खराब होने के बाद उन्हें लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक कल्याण के कान में फोड़े और शऱीर में आई सूजन के बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। कल्याण शरीर के एडमिट होने की खबर मिलने के बाद खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे।

मिलने अस्पताल पहुंचे योगी
अस्पताल पहुंचकर योगी ने कल्याण सिंह का हाल चाल पूछा और डॉक्टरों से उनकी बीमारी के बारे में जानकारी ली। डॉक्टरों के मुताबिक कल्याण सिंह की तबियत फिलहाल ठीक है और चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि कल्याण सिंह का पिछले हफ्ते से ही इलाज हो रहा है और डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रखे हुए हैं।

कोरोना को दी थी मात
 राजस्थान के राज्यपाल भी रह चुके कल्याण सिंह पिछले साल सितंबर में कोरोना हो गया था जिसके बाद लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालात स्थिर होने के बाद उन्हें गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। लंबे समय तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें अक्टूबर में में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर