पंजाब के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में हलचल तेज, पार्टी महासचिव वेणुगोपाल पहुंचेंगे जयपुर

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Jul 24, 2021 | 15:08 IST

Rajasthan Congress: पंजाब कांग्रेस का मुद्दा सुलझाने के बाद अब कांग्रेस राजस्थान में अपने किले दुरुस्त करने में जुट गई है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल आज जयपुर पहुंचने वाले हैं।

With Punjab crisis sorted, Congress focus now on Rajasthan, KC Venugoapl will reach Jaipur
Jaipur: पंजाब के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में हलचल तेज 

मुख्य बातें

  • पंजाब के बाद कांग्रेस राजस्थान में सियासी समाधान करने में जुटी
  • पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल आज पहुंचेंगे जयपुर

नई दिल्ली/जयपुर: कांग्रेस की पंजाब इकाई का विवाद सुलझने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में हलचल तेज हो रही है और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल शुक्रवार को जयपुर पहुंच रहे हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन भी जयपुर पहुंच सकते हैं। पार्टी से जुड़े सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मंत्रिमंडल में फेरबदल व विस्तार की अटकलों के बीच कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेता राजस्थान पहुंच रहे हैं।

मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावना

 माना जा रहा है कि अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार इसी महीने होने की संभावना है। उधर, जयपुर में मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों ने जानकारी दी, ‘फिलहाल गहलोत का दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है। कम से एक दो दिन वह कहीं नहीं जा रहे।’ उन्होंने वेणुगोपाल की गहलोत से संभावित मुलाकात के बारे में कहा कि कांग्रेस के संगठन महासचिव का आधिकारिक कार्यक्रम हमें अभी नहीं मिला है।

पंजाब के बाद कांग्रेस का फोकस राजस्थान पर

 माना जा रहा है अजय माकन व वेणुगोपाल की गहलोत से मुलाकात के बाद राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की राह साफ हो सकती है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पंजाब के मसले के समाधान के बाद अब सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का पूरा फोकस राजस्थान को लेकर है और पार्टी आलाकमान की ओर से माकन से कहा गया है कि कि राजस्थान के सियासी मसले का समाधान जुलाई में ही हो जाना चाहिए।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर