Logtantra: मध्य प्रदेश के मंत्रियों का Income Tax जनता के पैसे से क्यों, आखिर जनता क्यों भरे सरकार का टैक्स ? 

Madhya Pradesh Ministers Income Tax: मध्य प्रदेश के मंत्रियों का Income Tax जनता के पैसे से क्यों भरा जाए शिवराज सिंह सरकार बदले यह परंपरा ! Logtantra शो में देखिए इस मुद्दे पर चर्चा..

Logtantra Show 11 August 2021
शिवराज सरकार अपने मंत्रियों पर मेहरबान है  

कोरोना महामारी के चलते राज्य में आर्थिक संकट का दौर चल रहा है सरकारी खजानों की स्थिति पहले जैसी नहीं है बावजूद इसके शिवराज सरकार अपने मंत्रियों पर मेहरबान है सरकार मंत्रियों का आयकर (Income Tax) अपने खजाने से भरेगी, कटौती के दौर में सरकार ने आयकर भरने के लिए 2 करोड़ जारी भी कर दिए हैं।

प्रद्युम्न सिंह तोमर मध्‍य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हैं। लेकिन उन्‍हें इनकम टैक्‍स भरने में कोई ऊर्जा नहीं खर्च करनी पड़ती। क्‍योंकि भले ही आम आदमी अपना इनकम टैक्‍स भरे लेकिन ये खास हैं वहीं अनूपपुर से आने वाले बिसाहूलाल भी शिवराज सरकार में मंत्री हैं। इनका इनकम टैक्‍स भी राज्‍य सरकार भरती है, उनके पास खेती की 300 एकड़ जमीन है। अनूपपुर में होटल है, फॉर्म हाउस है लेकिन इनका भी टैक्‍स जनता के पैसों से भरा जाता है। 

सिंधिया परिवार की यशोधरा राजे भी मध्‍य प्रदेश सरकार में मंत्री हैं। हमने जब उनसे ये सवाल पूछा तो उन्‍होंने टाइमिंग को बहाना बना लिया और बाढ़ बारिश के बीच सवाल से किनारा करते दिखीं। सवाल यह है की आखिर जनता क्यों भरे सरकार का टैक्स ? 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर