राजनीति की ये कैसी भाषा- BJP नेता ने कहा- र**ल औरत का ब्योरा दिया है, पहली पत्नी का नहीं

Bisahu Lal Sah: मध्य प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू ने कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर बेहद अभद्र टिप्पणी की है।

Bisahu Lal Sahu
बिसाहू लाल साहू  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: हमारे राजनेता कई बार एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए भाषा की मर्यादा बिल्कुल भूल जाते हैं और अधिकतर वो  महिलाओं के खिलाफ ही अभद्र हो जाते हैं। इस क्रम में नया नाम जुड़ा है मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का। ये अनूपपुर से बीजेपी के उम्मीदवार हैं और इन्होंने कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए सारी सीमाएं लांघ दीं। विश्वनाथ सिंह अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

साहू ने कहा, 'विश्वनाथ सिंह ने चुनाव में अपनी पहली पत्नी के बारे में उल्लेख नहीं किया, बल्कि अपनी र**ल के बारे में बताया है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विश्वनाथ सिंह ने कहा, 'वह अप्रासंगिक बातें बोल रहे हैं क्योंकि वह चुनाव हार रहे हैं। मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं। मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।' 

इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' बोला। उनके इस बयान को भाजपा हमलावर है और सोमवार को इसके विरोध में दो घंटे का मौनव्रत भी रखा। साथ ही कमल नाथ से बयान पर माफी मांगने की मांग की। कमल नाथ ने ग्वालियर के डबरा में बगैर किसी का नाम लिए कहा था कि इस क्षेत्र से जो विधायक रहे हैं वह आइटम है। इस बयान को मंत्री इमरती देवी से जोड़कर देखा गया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर