Srinagar : श्रीनगर में 2 शिक्षकों की गोली मारकर हत्या, गैर-मुस्लिम अध्यापकों को बनाया निशाना

Srinagar : शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक ब्वाएज एचआर संगम स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक को गोली मारी गई। पुलिस ने अभी इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

 Two teachers of boys hr sangam school shot dead in Srinagar
श्रीनगर में दो शिक्षकों को गोली मारी। 

मुख्य बातें

  • श्रीनगर के स्कूल में मीटिंग कर रहे थे शिक्षक तभी बनाया गया उन्हें निशाना
  • मुस्लिम शिक्षकों को अलग कर हिंदू शिक्षकों को मारी गाली, फिर भाग गए आतंकी
  • पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान तेज किया, मंगलवार को हुई 3 लोगों की हत्या

श्रीनगर : सुरक्षाबलों के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकवादी कश्मीर में निर्दोष लोगों को निशाना बनाने लगे हैं। श्रीनगर के सफकदल इलाके में गुरुवार को दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद दोनों शिक्षकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक ब्वाएज एचआर संगम स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक को गोली मारी गई। पुलिस ने अभी इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

मंगलवार को तीन निर्दोष लोगों की हत्या

बता दें कि आतंकियों ने मंगलवार को तीन निर्दोष लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जाहिर है कि सेना के ऑपरेशन 'ऑल आउट' से आतंकवादी बुरी तरह से बौखला गए हैं। पहले वे सुरक्षाबलों को निशाना बनाते थे लेकिन अब वे आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। आतंकियों अपने इन हमलों से आम लोगों में डर पैदा करना चाहते हैं।  शिक्षकों पर हमले के पीछे कौन है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। 

स्कूल में मीटिंग कर रहे थे शिक्षक

बताया जा रहा है कि स्कूल के चार-पांच शिक्षक मीटिंग कर रहे थे तभी वहां दो आतंकवादी आए और हिंदू अध्यापकों को अलग कर उन्हें स्कूल परिसर में ले गए। आतंकी शिक्षकों को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। वहीं, इस घटना पर कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकवादी दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। निर्दोष लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी स्थानीय स्तर पर सद्भाव बिगाड़ना चाहते हैं। 

उमर अब्दुल्ला ने घटना की निंदा की

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना पर हैरानी जताई है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि श्रीनगर से एक और परेशान करने वाली खबर आ रही है। लोगों को लक्ष्य कर फिर से निशाना बनाया गया है। इस बार सरकारी स्कूल दो शिक्षकों को गोली मारी गई है। उमर ने कहा कि इस घटना की निंदा करने के लिए शब्द काफी नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं पीड़ितों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर