पाकिस्तान में छिपकर बैठा है आतंक का आका मसूद अजहर, भारत करेगा अब कौन सी स्ट्राइक?

Masood Azhar: टाइम्स नाउ नवभारत ने आतंकी मसूद अजहर को लेकर पाकिस्तान को पूरी तरह बेनकाब कर दिया है। अब सवाल है कि भारत मसूद अजहर और पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है?

masood azhar
मसूद अजहर और पाकिस्तान पर हुआ खुलासा 

पाकिस्तान के ग्लोबल आतंकी मौलाना मसूद अजहर पर टाइम्स नाउ नवभारत ने बड़ा खुलासा किया है। हमने पाकिस्तान में मौलाना मसूद अजहर के एक नहीं दो-दो ठिकाने बता दिए। मौलाना मसूद अजहर के घर तक टाइम्स नाउ नवभारत का कैमरा पहुंच गया। हमने सबूतों के साथ इस ग्लोबल आतंकी की लोकेशन बता दी। इसका अड्रेस बता दिया। उसके घर, गली, मोहल्ले को दिखा दिया। हमने तो मसूद अजहर के ठिकाने बता दिए। अब सवाल ये है कि मसूद अजहर को ठिकाने कैसे लगाया जाएगा। पाकिस्तान तो कल भी नहीं मानता था कि मसूद अजहर उसके यहां है। पाकिस्तान आज भी नहीं मानेगा कि मसूद अजहर उसकी जमीन पर है। सवाल ये है कि भारत के पास ऑप्शन क्या है। मसूद अजहर को पालने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कौन सी स्ट्राइक होगी? ये सर्जिकल स्ट्राइक होगी, एयर स्ट्राइक होगी या डिप्लोमेटिक स्ट्राइक होगी? टाइम्स नाउ नवभारत के इस इंटरनेशनल इंवेस्टिगेशन की ये पूरी रिपोर्ट आपको देखनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर