Kashmir Grenade Attack:श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर आतंकियों ने किया जवानों पर ग्रेनेड हमला [Video]

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 10, 2021 | 17:03 IST

Grenade Attack in Srinagar:जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटे हुए दो साल हो गए हैं और सेना की मुस्तैदी से वहां के हालात भी काफी हद तक सामान्य हो रहे हैं, वहीं आतंकी बीच-बीच में कुछ कायराना हरकतें करने से बाज नहीं आते

Terrorists carried out grenade attack on Hari Singh Street in Srinagar kashmir 9 injured see Video
श्रीनगर में जवानों पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला 

नई दिल्ली: श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है आतंकियों ने मंगलवार को सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया इस हमले में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है, बताया जा रहा है कि हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका मगर निशाना चूक जाने से ग्रेनेड सड़क पर जा गिरा।

जानकारी के मुताबिक हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में हनुमान मंदिर के करीब आतंकियों ने CRPF के एक बंकर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका लेकिन ग्रेनेड निशाने से चूक गया और सड़क पर जा कर फट गया जिसके बाद अफरातफरी मच गई।

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल थे

हरि सिंह स्ट्रीट लाल चौक इलाके में पड़ता है, आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल थे। बम का धमाका होने और इसकी रेंज में आने से कुछ स्थानीय नागरिकों के घायल होने की खबर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है वहीं इस घटना  के बाद इसके साथ ही हमलावरों की तलाश में घेराबंदी कर अभियान शुरू किया गया है जोकि जारी है।

बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और पत्नी की हत्या

गौर हो को एक दिन पहले ही कश्मीर के अनंतनाग में बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार (Ghulam Rasool Dar) और उनकी पत्नी की आतंकियों ने हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि ये घटना अनंतनाग में हुई है जहां पर आतंकियों की काली करतूत सामने आई है आतंकियों ने लाल चौक पर अचानक बीजेपी नेता पर हमला कर दिया इस हमले में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है, हमले के बाद फौरन इस दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनको बचाया नहीं जा सका।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर