Suvendu Adhikari : दिल्ली में अमित शाह से मिले सुवेंदु अधिकारी, TMC के लिए रकम जुटाने वाले 100 नामों की लिस्ट सौंपी!

Suvendu Adhikari meet Amit Shah : बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर भाजपा आक्रामक है और वह टीएमसी पर लगातार हमले कर रही है। बंगाल में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को संसद भवन में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

 Suvendu Adhikari meet Amit Shah in Delhi, hands over list of 100 names who raise funds for TMC!
संसद भवन में गृह मंत्री शाह से मिले सुवेंदु अधिकारी।  

Suvendu Adhikari : पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष एवं भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। गृह मंत्री से उनकी यह मुलाकात संसद भवन में हुई। गृह मंत्री से अधिकारी की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। गृह मंत्री के साथ उनकी यह बैठक ऐसे समय हुई है जब बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय टीएमसी के पूर्व नेता पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी से पूछताछ कर रही है। पार्थ की करीबी अर्पिता के फ्लैट्स से करीब 55 करोड़ रुपए की बरामदगी हुई है। इस बरामदगी के बाद तृणमूल कांग्रेस भी सवालों के घेरे में आई है। 

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले पर हमलावर है BJP
बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) टीएमसी पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है कि पार्टी आलाकमान के शह पर भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है। सुवेंधु अधिकारी कह चुके हैं कि पैसों की यह बरामदगी बर्फ के एक बड़े शिलाखंड का एक हिस्सा भर है। भाजपा नेता का आरोप है कि राज्य सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि शाह से मुलाकात के दौरान सुवेंदु ने 100 ऐसे नामों की सूची सौंपी है जो बंगाल में टीएमसी के लिए पैसे जुटाते है। 

सीएए के नियमों को जल्द नोटिफाई करने की मांग की
इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि भाजपा नेता ने सीएए के नियमों को जल्द नोटिफाई करने और पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने की अपनी मांग दोहराई है।  बंगाल एसएससी घोटाले को लेकर सुवेंदु सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोल चुके हैं। पार्थ पर कार्रवाई से पहले भाजपा नेता ने पूछा कि ईडी की गिरफ्तारी के बावजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी को मंत्री के रूप में क्यों बरकरार रखा है। अधिकारी ने राजभवन में राज्यपाल ला गणेशन से मुलाकात करके उद्योग, वाणिज्य और संसदीय मामलों के मंत्री चटर्जी को मंत्री पद से हटाने की मांग की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर