सुशांत केस में बड़ा खुलासा, मौत के बाद भी दिशा का फोन था एक्टिव, की गई थी कॉल्स

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है।

Sushant Case Disha Salian's call record shows Disha's phone remained active even after her death
सुशांत केस: बड़ा खुलासा, मौत के बाद भी एक्टिव था दिशा का फोन 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई टीम लगातार कर रही है पूछताछ
  • अब यह बात सामने निकलकर आई है कि दिशा की मौत के बाद भी एक्टिव था उसका फोन
  • दिशा सालियान का सेलफोन 17 जून तक एक्टिवेट था, की गईं थी इंटरनेट कॉल्स

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने आज एक बार फिर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज सिंह से पूछताछ की। इसके अलावा सीबीआई की टीम ने  फिर से वाटरस्टोन रिसॉर्ट का दौरा किया, जहां सुशांत दो महीने तक रहे थे। अब ज्यों-ज्यों सुशांत केस की जांच आगे बढ़ा रही है उसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ी एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। जिसके मुताबिक दिशा की मौत के बाद भी उसका फोन एक्टिव था। 8 जून को दिशा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी लेकिन फोन 17 जून तक एक्टिव था।

मौत के बाद भी करीब 10 दिन तक ऐक्टिव था दिशा का फोन

 टाइम्स नाउ के मुताबिक, दिशा की मौत के सात दिन बाद तक उसका फोन एक्टिव था और उसमें से कई कॉल्स की गईं थी। इनमें कई इंटरनेट कॉल्स भी शामिल हैं। दिशा ने कथित तौर पर 8 जून को आत्महत्या कर ली थी लेकिन उसके मोबाइल नंबर एक्टिव था और उसके नंबर से 8, 10, 15, 17 जून को कॉल की गई थी। इसमें कई एमबी डेटा यूज किया गया था। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वौ कौन था जो दिशा के फोन से लगातार कॉल कर रहा था और ये भी सवाल उठ रहे थे कि आखिर पुलिस फोन को सीज क्यों नहीं किया? यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने इस बारे में टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी लापरवाही पहले कभी नहीं देखी।

दिशा ने की थी कथित आत्महत्या

अब सीबीआई की नजर इस बात पर भी होगी कि क्या दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कोई कनेक्शन था? दिशा की मौत को लेकर तमाम तरह के बयान सामने आ रहे हैं हालांकि परिवार ने किसी भी तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया है। सीबीआई ने दिशा के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई पूछताछ के लिए रिया, उसके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक और मां संध्या को भी बुलाएगी। इसमें सीबीआई रिया से पूछ सकती है कि उसने 8 जून को सुशांत का फ्लैट क्यों छोड़ा और दिवंगत अभिनेता के साथ उसके ब्रेकअप की वजह क्या थी। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर