SSR death Case: संजय राउत की नसीहत-'सुशांत के परिवार को यदि न्याय चाहिए तो सब शांत बैठ जाएं'

SanJay Raut on SSR Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने फिर बयान दिया है। राउत ने कहा कि सुशांत का परिवार यदि न्याय चाहता है तो उसे कुछ समय के लिए चुप रहना चाहिए।

SanJay Raut says if sushant family wants justice then not to speak for some time
संजय राउत की नसीहत-'सुशांत के परिवार को यदि न्याय चाहिए तो सब शांत बैठ जाएं' 

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेता के परिवार की ओर से मांगे जा रहे न्याय पर शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को बयान दिया। अपने बयान में राउत ने कहा कि 'सुशांत का परिवार यदि न्याय चाहता है तो उसे कुछ समय के लिए चुप बैठ जाना चाहिए और कोई बात नहीं करनी चाहिए।' शिवसेना नेता ने कहा कि मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है, उसे जांच पूरी करने दें। राउत का यह बयान ऐसे समय आया है जब सुशांत का परिवार उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में विचार कर रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले राउत ने सुशांत के पिता के बारे में विवादित बयान दिया। 

राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में दावा किया है कि सुशांत के उनके पिता केके सिंह से अच्छे रिश्ते नहीं थे।अपने लेख में राउत ने सुशांत के पिता की दूसरी शादी का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि अपने पिता कृष्ण कुमार सिंह की दूसरी शादी सुशांत को स्वीकार नहीं थी। साथ ही शिवसेना नेता ने सवाल किया है कि सुशांत अपने पिता से कितनी बार मिलने जाते थे? राउत के इस बयान को सुशांत के परिवार ने 'अपमानजनक' बताया। सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह 'बबलू' ने कहा, 'संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर किया गया दावा पूरी तरह से फर्जी है। अगर शिवसेना के नेता ने माफी नहीं मांगी तो सुशांत का परिवार उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।' 

अब राउत की ओर से सुशांत के परिवार को 'चुप रहने' की नसीहत दी गई है। समझा जाता है कि इस बयान के बाद सुशांत का परिवार राउत को जवाब दे सकता है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर