राकेश टिकैत का सनसनीखेज दावा, यूपी चुनाव से पहले किसी हिंदू नेता की होगी हत्या

किसान नेता राकेश टिकैत ने हरियाणा के हिसार में सनसनीखेज दावा किया। उनके मुताबि यूपी चुनाव से पहले किसी हिंदू नेता की हत्या होगी और बीजेपी उसका फायदा लेने की कोशिश करेगी।

Rakesh Tikait, UP Assembly elections 2022, RSS, murder of hindu leader, kisan andolan, rakesh tikait in hissar rally
राकेश टिकैत का सनसनीखेज दावा, यूपी चुनाव से पहले किसी हिंदू नेता की होगी हत्या 

मुख्य बातें

  • हरियाणा के हिसार में राकेश टिकैत का सनसनीखेज दावा
  • यूपी चुनाव से पहले किसी हिंदू नेता की हत्या होगी- राकेश टिकैत
  • बीजेपी इस समय की सबसे खतरनाक पार्टी

राकेश टिकैत खुद को किसानों का रहनुमा बताते हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे हैं। दिल्ली के बॉर्डर पर आगे की रणनीति बनाते हैं,  उसके अलावा देशभर में घूमकर केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना भी करते हैं। पहले कहा करते थे कि वो किसी पार्टी के विरोध में नहीं हैं बल्कि सरकार की नीतियों के विरोध में हैं। लेकिन उनके लिए अब वो अंतर मिट चुका है। हरियाणा के हिसार में उन्होंने बीजेपी को सबसे खतरनाक पार्टी करार दिया तो दूसरी  तरफ यूपी चुनाव से पहले किसी हिंदू नेता की हत्या का सनसनीखेज दावा भी किया। 

राकेश टिकैत का दावा
हरियाणा की रैली में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस समय की सबसे खतरनाक पार्टी है। किसान आंदोलन के समय हम सबको हिंदू और सिख में बांटने की कोशिश की गई और उसी तरह की कोशिश यूपी चुनाव से पहले की जाएगी। चुनाव को हिंदू मुसलमान बनाने की कोशिश की जाएगी। बीजेपी को पता है कि 2022 में उसकी स्थिति क्या होने वाली है। बड़ी बड़ी चालें चली जा रही हैं, हर एक को सतर्क रहने की जरूरत है। किसानों की हमदर्दी अब बीजेपी के साथ नहीं है और बीजेपी उसे समझ चुकी है. लिहाजा वो लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

राकेश टिकैत के दावे के पीछे क्या है आधार
राकेश टिकैत ने कहा कि आरएसएस के लोग ही हत्या करवाएंगे, चुनाव को पूरी तरह हिंदू मुस्लिम कर दिया जाएगा। सरकार चाहती है कि किसान आंदोलन बदनाम हो, कभी हिंदू सिख और कभी हिंदू मुसलमान करने की कोशिश करेंगे। लेकिन सवाल यह है कि राकेश टिकैट के आरोप के पीछे आधार क्या है, क्या सिर्फ वो किसानों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर