राजस्थान में 'सर तन से जुदा' गैंग के हौसले बुलंद, अब भरतपुर में 2 लोगों का गला काटने की धमकी

Bharatpur News : बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने एंबुलेंस रोककर ड्राइवर को चिट्ठी सौंपी। इस चिट्ठी में 10 दिनों के भीतर गांव के दो लोगों की हत्या करने की धमकी दी गई है। उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या गत 28 जून को हुई।

Rajasthan : Threats to kill two more people in Bharatpur
राजस्थान में दो और लोगों को दी गई जान से मारने की धमकी।  
मुख्य बातें
  • राजस्थान के भरतपुर में दो और लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई
  • बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने धमकी भरा पक्ष ड्राइवर को सौंपा
  • धमकी के बाद पुलिस सतर्क हो गई है, घरों की सुरक्षा बढ़ा दी है

Rajasthan News : राजस्थान में नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले लोगों को जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही हैं। अब भरतपुर में दो लोगों को 'सर तन से जुदा' करने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और दोनों लोगों के घरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने एंबुलेंस रोककर ड्राइवर को चिट्ठी सौंपी। इस चिट्ठी में 10 दिनों के भीतर गांव के दो लोगों की हत्या करने की धमकी दी गई है। इस धमकी को पुलिस गंभीरता से ली रही है और सतर्कता बरत रही है। उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या गत 28 जून को हुई और इसके करीब एक सप्ताह के बाद अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे का गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। 

करौली में हिंसा
राजस्थान के करौली में भी हमले की एक घटना सामने आई हैं। यहां दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर के बाद दो पक्षों में झड़प हो गई। जिसके बाद एक पक्ष के युवक पर धारधार हथियार से हमला किया गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। साथ ही सभी दुकाने भी बंद करवा दी गई हैं। उदयपुर में हुई हत्या की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है। जिस दुकान में कन्हैयालाल की हत्या हुई उस जगह एनआईए क्राइम सीन को री-क्रिएट करने वाली है।  

Udaipur Murder case: रियाज-गौस ने बनाया था कबूलनामे का वीडियो, क्या कहते हैं फैक्टरी के मालिक 

मुंबई में 16 साल की लड़की को धमकी
उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर फेसबुक पोस्ट करने वाली 16 साल की एक लड़की को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि यह लड़की दक्षिण मुंबई के गिरगांव की रहने वाली है। लड़की ने इस मामले में वीपी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर