Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर खोला मोर्चा, चन्नी सरकार को दिया ये अल्टीमेटम

Navjot Singh Sidhu: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बेअदबी और ड्रग्स के खतरे को लेकर शुक्रवार को अपनी ही सरकार पर हमला तेज कर दिया।

Navjot Singh Sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू 

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। अमृतसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने कहा कि पंजाब में संगठन और सरकार में कोई तालमेल नहीं है। बेअदबी के मामले में सिद्धू ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया और सवाल उठाया कि मुख्य आरोपी को जमानत कैसे मिल गई। वहीं सिद्धू ने ये भी कहा कि ड्रग केस पर रिपोर्ट सार्वजनिक क्यों नहीं की जा रही है। इसके अलावा सिद्दू ये भी बोले कि उन्होंने आलाकमान को अपनी टीम तैयार करके दे दी है।

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कल कहा था कि अगर चन्नी सरकार ने ड्रग्स और गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं कि तो वो भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि नशे की वजह से लाखों नौजवान बर्बाद हो गए हैं। लाखों लोग राज्य छोड़कर चले गए हैं। ऐसे में नशे की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना बेहद अहम है।

पंजाब में इस तरह खुलेआम चन्नी सरकार की आलोचना करने से अब कांग्रेस के विधायक भी नाराज हैं। अब कांग्रेस के विधायकों को सिद्धू का ये तरीका रास नहीं आ रहा है। कुछ विधायक तो नसीहत दे रहे हैं कि उन्हें पार्टी फोरम पर बात रखनी चाहिए न की खुलेआम सरकार की फजीहत करें।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर