पंजाब कांग्रेस में जारी है घमासान, दिल्ली पहुंचे सिद्धू आज करेंगे प्रियंका- राहुल गांधी से मुलाकात

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में लंबे समय से चला आ रहा घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली में राहुल तथा प्रियंका गांधी से मुलाकात करने वाले हैं।

Punjab congress Chief Navjot Sidhu in Delhi today, likely to meet Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi
दिल्ली पहुंचे सिद्धू, आज करेंगे प्रियंका- राहुल से मुलाकात 

मुख्य बातें

  • कैसे थमेगा पंजाब कांग्रेस का विवाद ? फिर दिल्ली पहुंचे सिद्धू
  • आज प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू 
  • पंजाब प्रभारी हरीश रावत लगातार जुटे हैं सुलह की कोशिशों में

नई दिल्ली: पिछले कई हफ्तों से जारी पंजाब कांग्रेस का विवाद अभी भी कम नहीं हुआ है। इस बीच पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के बीच सब कुछ सामान्य नहीं है जिसके बाद सिद्धू फिर से दिल्ली आ गए हैं। आज यहां उनकी मुलाकात राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से होनी तय है।

रावत लगे हैं सुलह की कोशिश में

इससे पहले पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सिद्धू और सीएम अमरिंदर के बीच सुलह की कोशिश की थी किन दोनों के बीच जारी विवाद का अंत नहीं हो सका था। दूसरी तरफ, हरीश रावत ने सीएम अमरिंदर सिंह से फिर से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान विवाद को खत्म करने को लेकर बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, हरीश रावत ने सिद्धू को भी सीएम अमरिंदर की मीटिंग में चलने को कहा था लेकिन सिद्धू ने इसे सिरे से खारिज कर दिया और दिल्ली चले आए।

थमता नजर नहीं आ रहा है विवाद

 खबर के मुताबिक, सिद्धू ने हरीश रावत से कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को आलाकमान की ओर से जो 18-सूत्रीय कार्यक्रम दिया गया था उनमें से किसी भी पॉइंट पर ढंग से काम नहीं हुआ है। फिलहाल हालात को देखकर साफ नजर आ रहा है कि पंजाब कांग्रेस का विवाद थमता हुआ दिख नहीं रहा है। इस बीच सबकी नजरे आज दिल्ली में होने वाली सिद्धू की प्रियंका और राहुल गांधी के साथ होने वाली बैठक पर टिकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर