कायम रहेगी परंपरा, इस बार जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी

सूत्रों का कहना है कि पीएम स्पेशल प्लेन से जैसलमेर स्थित वायु सेना के एयरबेस पहुंचेंगे और इसके बाद सेना के हेलिकॉप्टर से अग्रिम मोर्चों पर जाएंगे। जैसलमेर की सीमा पाकिस्तान के साथ लगती है।

PM Modi may Celebrate Diwali With Forces in Jaisalmer
इस बार जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी। 

नई दिल्ली : सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने की अपनी परंपरा कायम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार जैसलमेर में सुरक्षाबलों के साथ इस पर्व को मना सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बात की भी संभावना है कि पीएम पश्चिमी सीमा पर जाने के बदले गुजरात के भुज चले जाएं। अति विशिष्ट अतिथि के यात्रा कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पीएम मोदी अपनी प्रत्येक दीपावली सीमा पर तैनात जवानों के साथ मनाते आए हैं। इस दौरान वे जवानों मिलते हैं और उनका मनोबल ऊंचा करते हैं।

सूत्रों का कहना है कि पीएम स्पेशल प्लेन से जैसलमेर स्थित वायु सेना के एयरबेस पहुंचेंगे और इसके बाद सेना के हेलिकॉप्टर से अग्रिम मोर्चों पर जाएंगे। जैसलमेर की सीमा पाकिस्तान के साथ लगती है। यहां से पीएम मोदी चीन और पाकिस्तान दोनों को एक साथ संदेश दे सकते हैं। पीएमो मोदी के साथ सीडीएस जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी हो सकते हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर