Opinion India Ka: दिल्ली की गुड़िया को भूली कांग्रेस? राहुल गांधी के सम्मान में मैदान में उतरी

Opinion India Ka: ओपिनियन इंडिया में बात हुई कि कैसे दिल्ली रेप पीड़िता की आवाज उठाने वाली कांग्रेस एक दम से राहुल गांधी के सम्मान में मैदान पर उतर आई और इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हुई।

Congress
Opinion India Ka 

'ओपिनियन इंडिया का' में आप जिन चार बड़ी खबरों पर देश और एक्सपर्ट्स का ओपिनियन जानेंगे, वो हैं- कांग्रेस की 'स्वार्थ सिद्धि'!, योगी का 'काकोरी एक्शन', जासूसी का शोर शांत होगा? और ओलंपिक का 'फॉर्वर्ड प्लान'।

कांग्रेसी नेताओं को बेटियों और महिलाओं से ज्यादा गांधी परिवार की फिक्र है। सवाल है कि राहुल गांधी को लेकर आखिर क्यों इतनी मजबूर हुई कांग्रेस? दरअसल दिल्ली के नांगल गांव में एक 9 साल की बच्ची की कथित तौर पर रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। राहुल गांधी मृत बच्ची के परिवार से मिलने गए थे और उसके माता-पिता के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की थी। अब उस ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया है। लेकिन अब इसे लेकर कांग्रेस सड़क पर आ गई है। 

ये भी समझें कि देश में हर 15 मिनट पर 1 रेप होता है। 1 घंटे में बलात्कार की 4 घटनाएं होती हैं, एक दिन में 88 रेप की वारदातें होती हैं। एक साल में ओसतन 32 हजार बलात्कार होते हैं। लेकिन सरकारें और राजनीतिक दल इसे रोकने को लेकर गंभीर नहीं नजर आ रही हैं। जब हमने लोगों से सवाल किया कि क्या रेप विक्टिम के नाम पर कांग्रेस राजनीति कर रही है? तो हां में 74% ने जवाब दिया। नहीं में सिर्फ 16% ने जवाब दिया और 10% ने कहा कि सभी करते हैं।

देश में रेप इसलिए नहीं रुक रहे हैं, क्योंकि रेप पर आए दिन ऐसी राजनीति हो रही है। हकीकत तो ये है कि चाहे कांग्रेस हो, बीजेपी हो या कोई और राजनीतिक पार्टी, रेप को लेकर कोई भी गंभीर नहीं। कोई भी संवेदनशील नहीं। देश के नेता जो बयान देते हैं, वो चीख चीख कर सच बयां करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर