Operation Mukhyamantri: स्टिंग ऑपरेशन से बौखलाए राजभर, बोले- पार्टी चलाने के लिए पैसे की जरूरत होती है

PM Prakash Rajbhar : 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने बुधवार को अपने 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' में दो बड़े खुलासे किए। पहला खुलासा निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद और दूसरा ओम प्रकाश राजभर पर है।

Omprakash Rajbhar looses cool over Times Now Navbharat sting Operation Mukhyamantri
स्टिंग ऑपरेशन में ओम प्रकाश राजभर ने बड़े दलों से पैसे लेने की बात कही। 

मुख्य बातें

  • 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' में ओम प्रकाश राजभर ने बड़े दलों से पैसे लेने की बात कही है
  • राजभर का कहना है कि वह चुनाव में जिस पार्टी के साथ जाएंगे उसका रेट बढ़ जाएगा
  • स्टिंग सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है

नई दिल्ली : 'टाइम्स नाउ नवभारत' के स्टिंग 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' में अपनी नैतिकता का पर्दाफाश होने और चुनाव में बड़े दलों से पैसा लेने की अपनी बात पकड़े जाने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भड़क गए। उन्होंने चैनल की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से बातचीत में कहा कि 'कोई पैसा देते है तो इसमें बुराई क्या है। आप बताइए किससे पैसा मिला। मैं पैसे के लिए काम नहीं करता लेकिन पार्टी चलाने के लिए पैसों की जरूरत पड़ती है। कोई अगर पैसा देता है तो इसमें बुराई क्या है। मुझे स्टिंग ऑपरेशन का डर नहीं है। मेरे शब्द सही हैं।'

'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' में दो बड़े खुलासे 
'टाइम्स नाउ नवभारत' ने बुधवार को अपने 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' में दो बड़े खुलासे किए। पहला खुलासा निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद और दूसरा ओम प्रकाश राजभर पर है। स्टिंग ऑपरेशन में निषाद ने चुनाव में अपनी सीटें बेचने की बात कबूली है। वह कुर्सी पाने के लिए थाने को जलाने और दो चार लोगों की हत्या कराने की भी बात कहते नजर आए। यही नहीं उन्होंने वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी को यूपी आने पर उनकी गाड़ी जलाने की धमकी दी। निषाद पर खुलासे पर चैनल ने जब राजभर ने बात की तो उन्होंने लंबी-चौड़ी बातें कीं। उन्होंने कहा कि वह बाबा साहेब अंबेडकर के बताए गए रास्ते पर चलते हैं। उन्होंने नैतिकता भरी बातें कीं।

स्टिंग में राजभर ने क्या कहा
चैनल ने जब 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' पार्ट 2 में उनका स्टिंग दिखाया तो वह जवाब देने की जगह सवाल करने लगे। चैनल के स्टिंग में राजभर ने कहा, 'हम जिसके साथ जाएंगे उससे पहले ही कह देंगे कि देखो भाई हमारे पास पैसे नहीं है। हम तुम्हारे साथ गठबंधन करेंगे तो तुम्हारा रेट बढ़ जाएगा, जहां तुम 2 करोड़ लेते हो तो तुमको 5-6 करोड़ रुपए मिलेंगे। तो हमको लड़ने के लिए पैसा देना पड़ेगा। हम तो देंगे नहीं। हमारे पास कुछ नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर