Drug Case : सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन को जल्द तलब कर सकता है NCB 

NCB to summon Sara Ali Khan : सूत्रों का कहना है कि ड्रग मामले की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जल्द ही सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को तलब कर सकता है।

NCB likely to summon Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh, Simone Khambatta this week :  sources
Drug Case : सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन को जल्द तलब कर सकता है NCB। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो
  • रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम लिया है
  • ड्रग मामले में एनसीबी ने गत 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड कलाकारों सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए समन जारी कर सकता है। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने टाइम्स नाउ को बताया है कि जांच एजेंसी इन तीन लोगों से पूछताछ करने के लिए शीघ्र समन भेजने वाला है। सुशांत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कथित रूप से सारा, रकुल और खंबाटा का नाम लिया है। रिया का आरोप है कि ये तीनों सुशांत सिंह के साथ ड्रग लिया करते थे। सूत्रों का कहना है कि इनके अलावा बॉलीवुड के करीब 25 कलाकार एनसीबी के रडार पर हैं। 

टाइम्स नाउ के रिपोर्टर प्रियांक त्रिपाठी के मुताबिक एनसीबी गुरुवार या शुक्रवार को सारा, रकुल प्रीत और खंबाटा से एक साथ बिठाकर पूछताछ कर सकता है। पिछले सप्ताह सूत्रों ने टाइम्स नाउ को बताया कि जांच एजेंसियां बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के फाइनेंस पर भी अपना ध्यान केंद्रित कर रही हैं। इस बीच एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के दोस्त सुरदीप मेहरोत्रा के आवास पर भी छापा मारा। सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसी सुरदीप से पूछताछ करने के लिए उसे मुंबई स्थित अपने दफ्तर ला सकती है। सुरदीप का नाम ड्रग मामले की शुरुआती जांच में सामने आया है।

बता दें कि ड्रग मामले में एनसीबी ने गत 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। कोर्ट ने रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड मुंबई की भायखुला जेल में बंद हैं। रिया का भाई शौविक भी न्यायिक हिरासत में है। मामले में दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा समेत अन्य  आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। 

एनसीबी ने गत 26 अगस्त को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया, उसके भाई शौविक, गौरव आर्या, जया साहा और श्रूति मोदी के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में जांच एजेंसी ने गत रविवार को छह और लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव गत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर रहस्यमयी हालत में मिला।   


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर