हनुमान चालीसा विवाद के बाद नवनीत राणा का पहला इंटरव्यू, जानिए आधी रात को जेल भेजने की पूरी कहानी

Frankly Speaking : मातोश्री-हनुमान चालीसा विवाद में जेल से निकलने के बाद सांसद नवनीत राणा का पहला इंटरव्यू TIMES NOW नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने लिया। उन्होंने वेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए।

Navneet Rana, Ravi Rana first interview after Hanuman Chalisa controversy, All questions answered with Frankly
नवनीत राणा, रवि राणा की इंटरव्यू 

Frankly Speaking : मातोश्री-हनुमान चालीसा विवाद के बाद सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा का पहला इंटरव्यू TIMES NOW नवभारत ने लिया। टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा से खास बातचीत की। उन्होंने वेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। नवनीत राणा और रवि राणा ने जेल में 14 रातें काटीं।

नवनीत राणा ने कहा कि मैं हमेशा जनता के लिए उपलब्ध हूं। सत्ता पाने के लिए कांग्रेस साथ हैं। हम हमेशा पीएम मोदी के साथ खड़े हैं। हिंदू विचारधारा के साथ धोखा देने वालों के खिलाफ हूं। उद्धव ने सत्ता के लिए हिंदू विचारधारा छोड़ी। मेरे तेवर सिर्फ 14 दिन में खत्म हो जाएं इतने कमजोर नहीं हैं. हनुमान चालीसा उनके लिए विरोध का और हमारे लिए आस्था का मुद्दा है। मातोश्री के सामने शिवसैनिकों ने हनुमान चालीसा पढ़ी।

रवि राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे अंहकारी है। उन्होंने हिंदुत्व की हत्या की। उद्धव हमारा घर गिन रहे हैं।  'सत्ता पाने के लिए उद्धव ठाकरे बाला साहेब के विचारों को भूल गए, उद्धव ने हिंदुत्व की विचारधारा छोड़ दी। उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के पीठ में छूरा घोंपा।

नवनीत राणा ने कहा उद्धव ठाकरे गुंड भेजे थे। हनुमान चलीसा पढ़ने के लिए हम दोनों जाने वाले थे। उन्होंने हम पर हमला करवाया। हमने देशद्रोह जैसा कुछ नहीं किया। शिवसैनिकों ने कानून व्यवस्था बिगाड़ी। 

नवनीत राणा ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए। पुलिस का बर्ताव बुरा था।  लॉकअप में क्रिमनल के साथ रखा गया। सांताकूर्ज लॉकअप की तस्वीर क्यों नहीं डाली। रवि राणा ने कहा कि लॉकअप में पीने का पानी तक नहीं मिला। 

नवनीत राणा ने कहा कि हनुमान चलीसा आस्था का विषय है। इसके लिए लड़ूंगी। नवनीत-रवि राणा कल दिल्ली में 10.30 बजे सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 

रवि राणा ने कहा कि महिला सांसद के साथ अत्याचार हुआ। बालासाहेब ने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया। बालासाहेब होते तो ऐसा नहीं होता। रवि राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे जब से सीएम बने हैं, महाराष्ट्र पर संकट आ रहे हैं। नवनीत राणा ने कहा कि 2014 में मोदी लहर थी, 2019 में सुनामी थी। मोदी और दूसरे लोगों में फर्क है। 

हनुमान जी का नाम 'हनुमान' कैसे पड़ा? हनुमान जी के बारे में कितना जानती हैं नवनीत राणा? रवि राणा ने कहा कि शायद ये देश के इतिहास में पहली बार है जब हनुमान चालीसा पढ़ने पर देशद्रोह का केस हो गया। 

नवनीत राणा ने संजय राउत को पोपट कहा। जाति का मामला सुप्रीम कोर्ट में है। मैंने कोर्ट का फैसला का सम्मान किया। संजय राउत कोर्ट पर आरोप लगाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर