Sidhu ने किया ऐलान- प्रियंका गांधी को नहीं छोड़ा गया, तो लखीमपुर तक मार्च करेगी पंजाब कांग्रेस

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 05, 2021 | 17:15 IST

लखीमपुर खीरी में लगी आग अब देशभर में फैल रही है। इस बीच पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐलान किया है यदि प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी।

Navjot Sidhu's Warning To UP On Priyanka Gandhi Arrest, says Will march towards Lakhimpur
प्रियंका को नहीं छोड़ा गया तो लखीमपुर तक करेंगे मार्च:सिद्धू 

मुख्य बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने दी यूपी सरकार को खुली चुनौती
  • सिद्धू बोले- मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पीलीभीत कूच करेगी पंजाब कांग्रेस
  • सिद्धू बोले- प्रियंका गांधी को भी रिहा करे योगी सरकार

चंडीगढ़: लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा ऐलान किया है। सिद्धू ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को को नहीं छोड़ा गया और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी।' इससे पहले सिद्धू ने कांग्रेस विधायकों के साथ सोमवार को गर्वनर हाउस के बाहर भी लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया था।

क्या कहा सिद्धू ने

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अगर कल तक, किसानों की नृशंस हत्या के पीछे केंद्रीय मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, और  किसानों के लिए लड़ाई लड़ रही हमारी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा जिन्हें अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया है, उन्हें रिहा नहीं किया जाता है तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेगी!'

सोमवार को भी किया था प्रदर्शन

इससे पहले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को उत्तर प्रदश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के खिलाफ राजभवन के बाहर प्रदर्शन का नेतृत्व किया था। उसी दौरान उन्हें पार्टी विधायकों के साथ हिरासत में ले लिया गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान सिद्धू ने केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ नारे लगाए, हरियाणा के मुख्यमंत्री के भड़काऊ बयान और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों को कार से रौंदने के आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी की मांग की।

आपको बता दें कि यूपी पुलिस ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा, दीपेंद्र हुड्डा तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत 11 नेताओं के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर