Rashtravad: सवाल उठाने पर 'सीनाजोरी' की भाषा, लोकतंत्र या हंगामा'तंत्र' ?

Rashtravad: लोकतंत्र या हंगामा'तंत्र' ?,पूरा मानसून सत्र हंगामे की भेंट चढ़ा क्या संसद के अंदर टेबल पर चढ़े बिना चर्चा नहीं हो सकती थी क्या? इस मुद्दे पर देखें राष्ट्रवाद शो में चर्चा 

 Rashtravad  Show 11 August 2021
जनता के पैसे की बर्बादी का जिम्मेदार कौन? 

Sushant Sinha के साथ Rashtravad में आज चर्चा किसानों का नाम, संसद का अपमान? बीते दिन Congress नेता प्रताप सिंह बाजवा का संसद के बाहर 'अमर्यादित व्‍यवहार' देखने को मिला है। राज्‍यसभा में फिर एक बार कुछ ऐसा हुआ जिसने देश को शर्मसार किया। इस दौरान कृषि कानूनों के विरोध में हंगामा करते हुए विपक्षी दल के नेता वेल में पहुंच गए। फिर डेस्‍क पर चढ़कर आसन की तरफ रूल बुक फेंक दी। 

कांग्रेस नेता की इस हरकत के बाद राज्‍यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्‍थगित कर दी गई, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने इस घटना की निंदा की और कहा कि संसद की मर्यादा बनी रहनी चाहिए, आज कांग्रेस अपनी इस हरकत से शर्मिंदा है, वहीं बीजेपी नेता दिनेश त्रिवेदी ने सोनिया गाँधी से उनकी सदस्यता खत्म करने की मांग की है। 

किसानों के नाम पर संसद का अपमान क्यों ?जनता के पैसे की बर्बादी का जिम्मेदार कौन ?क्यों सहे हिन्दुस्तान, लोकतंत्र का ये अपमान?संसद का अपमान करने वाले सांसदों पर कार्रवाई कब ? Sushant Sinha के साथ इसी मुद्दे पर Rashtravad में चर्चा... 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर