लखीमपुर हिंसा का वीडियो आया सामने, पीछे से किसानों को टक्कर मारती है जीप

Lakhimpur kheri video: लखीमपुर खीरी हिंसा से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आया है। इससे दावा किया जा रहा है कि किसानों को जानबूझकर कार से कुचला गया।

Lakhimpur Kheri
लखीमपुर खीरी हिंसा 

Lakhimpur kheri news: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा संजय सिंह ने ट्वीट किया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि जीप ने जानबूझकर किसानों को कुचला है। संजय सिंह के ट्वीट किए गए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक जीप किसानों को पीछे से टक्कर मारती हुई आगे निकल जाती है और फिर उसके बाद दूसरी गाड़ियां निकलती है।  हालांकि TIMES NOW नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो ट्वीट करते हुए संजय सिंह लिखते हैं कि किसानो की हत्यारी गाड़ियों की रफ़्तार देखिये आदित्यनाथ जी आपके राज में किसानो की निर्मम हत्त्या करने वाले गिरफ़्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है। लेकिन हत्त्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ। क्यों?

गौरतलब है कि तिकोनिया क्षेत्र में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा के पैतृक गांव जाने के विरोध के दौरान हुए संघर्ष में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। किसानों का आरोप है कि राज्य मंत्री मिश्रा का बेटा जिस एसयूवी में सवार था, उसी ने किसानों को कुचल दिया जिसमें चार किसानों की मौत हो गई। हालांकि मिश्रा ने आरोप को खारिज किया है। बाद में भीड़ के हमले में चार अन्य लोग मारे गये थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर