Jammu & Kashmir : पुंछ में आतंकी अभियान के दौरान 1 जेसीओ, एक जवान शहीद

Jammu & Kashmir : पुंछ जिले में आतंकवादी घने जंगल में छिपे हुए हैं। इस जंगल में कई आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सामने आई थी जिसके बाद सेना ने यहां तलाशी अभियान शुरू किया।

Jammu & Kashmir : One JCO and one soldier martyred in a Mendhar sub-division of Poonch
पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जेसीओ और एक जवान शहीद।  
मुख्य बातें
  • पुंछ जिले में आतंकियों के खिलाफ कई दिनों से चल रहा है सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान
  • पुंछ इलाके में आतंकवादी जहां छिपे हैं, वहां घना जंगल है, इसलिए अभियान चलाने में आ रही दिक्कत
  • पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है, जंगल की तरफ जाने की इजाजत नहीं

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है। पुंछ जिले में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान में एक जेसीओ और एक जवान शहीद हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने पुंछ जिले के मेंढर सब डिवीजन में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया था जहां मुठभेड़ में दो जवान शहीद हुए। गत पांच दिनों से सेना ने मेंढर के जंगली इलाको को घेरा हुआ है। गुरुवार रात में भी सेना ने यहां पर अपना ऑपरेशन चलाया। यहां घना जंगल है। इस जंगल में कई आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सामने आई थी जिसके बाद सेना ने यहां तलाशी अभियान शुरू किया।

बीते दिनों आतंकियों के हमले में 5 जवान शहीद हुए

कुछ दिनों पहले तलाशी अभियान के दौरान छिपे बैठे आतंकियों ने घात लगाकर हमला जवानों किया जिसमें पांच जवान शहीद हो गए। पुलिस ने इलाके को चारो तरफ से घेर कर रखा है। जंगल की तरफ किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जंगल में आतंकियों के पास राशन मौजूद है। इसलिए वह कई दिनों से सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ कर रहे हैं। सुरक्षाबलों की कोशिश है कि मुठभेड़ के दौरान आम नागरिकों के जान-माल का किसी तरह का नुकसान नहीं हो। जंगल का यह इलाका करीब चार किलोमीटर तक फैला हुआ है। इसमें आतंकियों को ढूंढना एक बड़ी चुनौती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर