शिवसेना का आरोप-सुशांत सिंह मामले में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही

Drug Case: ड्रग केस की जांच में एनसीबी के लिए आज बड़ा दिन है। एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज करेगी।

In Saamna editorial, Shiv Sena alleges conspiracy to malign film industry
शिवसेना का आरोप-सुशांत सिंह मामले में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई : शिवसेना ने आरोप लगाया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच के जरिए मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में शिवसेना ने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के बहाने मुंबई और राज्य पर निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि शिवसेना इसके पहले भी 'सामना' के जरिए सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार का बचाव और अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई का बचाव कर चुकी है। संपादकीय में कहा गया है कि मुंबई से फिल्म इंडस्ट्री को बाहर ले जाने के लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने यहां नई फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है। इसके लिए उनकी सरकार ने मास्टर प्लान जारी किया है।  

ड्रग केस की जांच में एनसीबी के लिए आज बड़ा दिन है। एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज करेगी। जबकि दीपिका पादुकोण से एनसीबी 26 सितंबर यानि शनिवार को पूछताछ करेगी। जांच में हिस्सा लेने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं। एक वाट्सअप चैट में अभिनेत्री को ड्रग के बारे में बातचीत करते हुए पाया गया है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर