Shimla Landslide VIDEO:शिमला से दिल दहला देने वाला मंजर, भारी लैंडस्लाइड, नेशनल हाईवे-5  बंद

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 06, 2021 | 12:38 IST

Himachal Pradesh Shimla Landslide: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के ज्योरी इलाके में नेशनल हाईवे नंबर- 5 पर एक पहाड़ भरभरा कर गिर गया इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

Shimla Landslide
शिमला से दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है 

नई दिल्ली: लगातार हो रही बारिश से पहाड़ों में हालात खराब है, हिमाचल प्रदेश के शिमला  (Shimla) से दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है जहां लैंडस्लाइड (Landslide) हुआ है। रास्ते से मलबा हटाने की कोशिश जारी है। भूस्खलन के कारण नेशनल हाइवे-5 अवरुद्ध हो गया है फिलहाल किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की खबर नहीं है।

गौर हो कि हिमाचल में बारिश के कारण भारी भूस्खलन हो रहे हैं, मौसम विभाग ने सोमवार से तीन दिन तक भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है, प्रदेश के 10 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

भूस्खलन के साथ ही बाढ़ और पेड़ों के गिरने की भी आशंका जताई गई है, जिला प्रशासन ने मौके का जायजा लेने के लिए अधिकारियों और पुलिस टीम को तैनात किया है। इस हादसे का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर