Tribute To Kalyan Singh:नहीं रहे यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह, लोग दे रहे "विनम्र श्रद्धांजलि"

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 21, 2021 | 23:01 IST

Kalyan Singh is No More:यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का शनिवार की शाम निधन हो गया,  वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे लोग उन्हें याद कर रहे हैं।

former UP CM Kalyan Singh is no more People are paying tribute to Him
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन हो गया है, लोग अपने प्रिय नेता को याद कर रहे हैं 

 नई दिल्ली: कल्याण सिंह का निधन हो गया है,उनके निधन की खबर मिलते ही भाजपा समेत तमात राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई है।गौर हो कि कल्याण सिंह की सेहत को देखते हुए सबसे पहले उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था चार जुलाई को उनकी हालत फिर से बिगड़ती तो यहां से उन्हें पीजीआई में शिफ्ट किया गया, जहां शनिवार की शाम उन्होंने अंतिम सांस ली। 

लखनऊ में इलाज के दौरान सूबे के सीएम योगी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने समय-समय पर पीजीआई जाकर उनका हालचाल लिया था। 

पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा -राज्य में तीन दिन का शोक रहेगा जिसके बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मायावती ने कहा-भाजपा के कद्दावर नेता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के पूर्व राज्यपाल रहे श्री कल्याण सिंह के निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार व समर्थकों आदि के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

शऱद यादव ने कहा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह जी के निधन की ख़बर सुनकर दुख हुआ। उनके साथ मेरा राजनितिक के अलावा व्यक्तिगत रिश्ता भी था। प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत नेता की आत्मा को शांति प्राप्त हो और इनके परिवार को सद्भावना व्यक्त करता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर