'मसूद अजहर मामले में FATF कड़ी कार्रवाई करे', 'ऑपरेशन अजहर' पर ओवैसी का बड़ा बयान

Operation Azhar : 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने अपनी लॉन्चिंग के पहले दिन ही बड़ा खुलासा किया है। यह खुलासा भारत के दुश्मन नंबर एक और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के बारे में है।

FATF should act on Paksitan, Asaduddin Owaisi reacts on Operation Azhar
टाइम्स नाउ नवभारत का मसूद अजहर पर खुलासा।  

मुख्य बातें

  • टाइम्स नेटवर्क का हिंदी चैनल 'टाइम्स नाउ नवभारत' हुआ लॉन्च
  • जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर पर चैनल ने किया खुलासा
  • बहावलपुर में हैं उसके ठिकाने, पाकिस्तान सुरक्षाबल करते हैं उसकी खातिरदारी

नई दिल्ली : जैश-ए-मोहम्मद के सरगना एवं अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी मसूद अजहर (Masood Azhar) पर 'टाइम्स नाउ नवभारत' के खुलासे पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin Owaisi) ने प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को बचाता रहा है। फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। ओवैसी ने कहा कि मसूद अजहर (Masood Azhar) को पाकिस्तान (Pakistan) में संरक्षण प्राप्त है। वहां की सरकार और सेना उसे आगे भी सुरक्षा एवं संरक्षण देना जारी रखती है तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी। 

ओवैसी ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' को दी मुबारकबाद  
एआईएमआईएम नेता ने कहा कि आतंकवाद का समर्थन करने और उसे वित्तीय मदद उपलब्ध कराने के लिए ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को 'ग्रे' लिस्ट में रखा है। हाफिज सईद, मसूद अजहर और पाकिस्तान के अन्य आतंकवादी संगठनों की संसद और मुंबई हमले में संलिप्तता है। AIMIM के मुखिया ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' को मुबारकबाद भी दी। 

बहावलपुर में मसूद के हैं दो ठिकाने
टाइम्स नेटवर्क के हिंदी न्यूज चैनल 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने अपनी लॉन्चिंग के पहले दिन ही बड़ा खुलासा किया है। यह खुलासा भारत के दुश्मन नंबर एक और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के बारे में है। चैनल ने अपनी खोजी पत्रकारिकता की बदौलत मसूद के बहावलपुर स्थित उसके ठिकानों को दुनिया के सामने लाया है। पाकिस्तान कहता है कि मसूद अजहर उसे मिल नहीं रहा लेकिन चैनल ने खुलासा किया है कि वह बहावलपुर में रहता है और यहां पर उसके दो घर हैं। इन घरों की सुरक्षा में हथियारबंद गार्ड तैनात रहे हैं। 

मसूद का 'टेरर टेप' भी आया सामने  
ओसामा बिन लादेन के बारे में भी पाकिस्तान ने अमेरिका सहित दुनिया की आंखों में धूल झोंका था। वह वर्षों तक झूठ बोलता रहा कि लादेन उसके यहां नहीं है लेकिन अमेरिका ने उसे ऐबटाबाद में मार गिराया। मसूद अजहर के बारे में भी पाकिस्तान झूठ बोल रहा और उसे अपनी सरपरस्ती में रखा है। चैनल के पास उसके घर की तस्वीरें हैं। मसूद के ये घर रिहायशी इलाके में हैं। उसके घर के पास मस्जिद है जिसमें वह नमाज पढ़ने जाता है। जाहिर है कि पाकिस्तान की सरकार उसे हर तरह से मदद और सुरक्षा उपलब्ध करा रही है। 'टाइम्स नाउ नवभारत' को मसूद का एक ऑडियो टेप भी मिला है। इस ऑडियो टेप में वह धर्म और जेहाद के नाम पर युवाओं को बरगलाते हुए सुनाई दिया है।

           

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर