EXCLUSIVE: धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा, जानें कैसे नितिन पंत को बना दिया गया अली हसन

सहारनपुर में विश्व अखाड़ा परिषद के लोगों के साथ रह रहे नितिन पंत ने मेरठ से गिरफ्तार किए गए कलीम सिद्दीकी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नितिन ने बताया कि कैसे उसे अली हसन बनाया गया।

Kaleem Siddiqui
धर्मांतरण पर हो रहा खुलासा 

धर्मातरण मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। और ये खुलासा किया है उत्तराखंड के रहने वाले नितिन पंत नाम के एक युवक ने। नितिन पंत वो शख्स है जो धर्मांतरण केस में गिरफ्तार कलीम सिद्दीकी के लालच का शिकार हुआ था। कलीम ने नौकरी, शादी और पैसे का लालच देकर नितिन को अली हसन बना दिया था। इस दौरान उसे राजस्थान और फिर मुजफ्फरनगर के मदरसे में रखा गया। नितिन ने बताया उसे कलीम सिद्दीकी हिंदू लड़कियों को वश में करने के लिए कहता था। हिंदू लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाने को कहता था। युवाओं को नशे की लत लगाने को कहता था। नितिन ने बताया कि कलीम सिद्दीकी के पास विदेश से पैसा आता था और दिल्ली के रोहिणी में उसका एक हेड ऑफिस भी है।

नितिन पंत ने यूपी सरकार से मांग भी की है कि इनके गिरोह के अन्य सदस्यों को भी जल्दी गिरफ्तार की जाए। आपको बता दें कि कुछ साल पहले काम की तलाश में उत्तराखंड के भीमताल निवासी नितिन राजस्थान के मेवात गया था, वहां उसको नौकरी, शादी और पैसों का लालच देकर उसका धर्म परिवर्तन कर उसको अली हसन बना दिया गया। अली हसन बनने के बाद उसको मुजफ्फरनगर के फुलत में स्थित उसी मदरसे में रखा गया था जहा का संचालक मौलाना कलीम सिद्दीकी था। कलीम को कल ही यूपी ATS ने मेरठ से गिरफ्तार किया है।

आज यूपी में धर्मांतरण मामले में बड़ी खबर आई। इस्लामिक स्कॉलर कलीम सिद्दीकी को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया। कलीम को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। साथ ही यूपी ATS ने कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए बाकी लोगों के रोल की जांच की जा रही है। TIMES NOW नवभारत के स्टिंग में अबु बकर ने धर्मांतरण की बात कबूली थी। कलीम उसी अबू बकर का साथी है और उसी रैकेट का हिस्सा है।

कौन है कलीम सिद्दीकी

  • यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है
  • मदरसे से हुई शुरुआती पढ़ाई
  • मेरठ के कॉलेज से Bsc किया
  • दारुल उलूम नदवा से आगे की पढ़ाई की
     

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर