Jabalpur : जबलपुर का RTO निकला धनकुबेर, आय से 650 गुना ज्यादा संपत्ति बनाई, शहर में 6 आलीशान मकान, EOW का रेड जारी 

Jabalpur RTO news: जबलपुर के आईटीओ पॉल पिछले साल भी विवादों में आए थे। वह एक ऑटो ड्राइवर को 100 ग्राम गांजे के साथ फंसाने की बात कह रहे थे। छापे में आरटीओ के घर से 16 लाख रुपए की नकदी और जूलरी बरामद हुई है।      

EOW  raids residence of RTO Santosh Pal in Jabalpur cash and jewellery recovered
जबलपुर के RTO संतोष पॉल के यहा छापा पड़ा है।  
मुख्य बातें
  • जबलपुर के आरटीओ के यहां ईओडब्ल्यू ने छापा मारा है
  • छापे में आरटीओ के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है
  • संतोष पॉल ने अपनी आय से 650 गुना संपत्ति बनाई है

Jabalpur : मध्य प्रदेश के जबलपुर में आरटीओ संतोष पॉल पर बड़ा खुलासा हुआ है। आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) इकोनॉमिक ऑफेंस विंग की छापे में आरटीओ की अकूत संपत्ति का पता चला है। ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि आरटीओ ने अवैध तरीके से अपनी संपत्ति बनाई है। अधिकारियों ने पॉल के जबलपुर, सागर के ठिकानों एवं उसके फॉर्म हाउस पर छापा मारा। छापे की इस कार्रवाई में आरटीओ के जबलपुर में छह आलीशान मकानों के बारे में पता चला है। साथ ही जांच में खुलासा हुआ है कि इतने वर्षों में पॉल ने अपनी आमदनी से 650 गुना ज्यादा आमदनी अर्जित की है। 

पिछले साल भी विवादों में आए थे RTO
सूत्रों का कहना है कि इस धनकुबेर कि पूरी संपत्ति कितनी है, इसके बारे में शाम तक खुलासा हो सकता है। जबलपुर के आईटीओ पॉल पिछले साल भी विवादों में आए थे। वह एक ऑटो ड्राइवर को 100 ग्राम गांजे के साथ फंसाने की बात कह रहे थे। छापे में आरटीओ के घर से 16 लाख रुपए की नकदी और जूलरी बरामद हुई है।    

Bhopal में EOW का एक्शनः करोड़पति क्लर्क के यहां पड़ा छापा तो पी लिया फिनाइल, घर से 35 लाख रुपए मिले कैश

छह आलीशान मकान के बारे में पता चला
(ईओडब्ल्यू) एसपी राजपूत ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में सर्च कार्रवाई की जा रही है। प्रारंभिक सर्च कार्रवाई में आलीशान घर, लग्जरी कारें, जमीन, प्लाट सहित करोड़ों की संपत्ति का पता चला है। रिपोर्टं के मुताबिक अब तक पीपी कालोनी ग्वारीघाट में 1247 वर्गफीट का एक आवासीय भवन, शंकर शाह वार्ड में 1150 वर्गफीट का एक आवासीय भवन, शताब्दीपुरम में दस हजार वर्गफीट के दो आवासीय भवन, कस्तूरबा गांधी वार्ड में 570 वर्गफीट का एक आवासीय भवन, गढ़ा फाटक में 771 वर्गफीट का एक आवासीय भवन और चरगवां रोड पर 1.4 एकड़ का फार्म हाउस का पता चला है। बता दें क‍ि इससे पहले 8 अगस्‍त को जबलपुर में ही कुंडम तहसील निवासी समिति सहायक प्रबंधक के घर पर ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर